सुसाइड करने कोर्ट की छत पर चढ़ी महिला:कहा- पारिवारिक परेशानियों से तंग आ गई हूं, जीना नहीं चाहती; बातों में उलझा कर पुलिस ने बचाया

कोरबाएक महीने पहले
कोर्ट की छत पर खड़ी महिला को उतारने के प्रयास में बातों में उलझाते पुलिसकर्मी।

कोरबा में बुधवार शाम मानसिक रूप से परेशान होकर एक महिला खुदकुशी करने के लिए डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की छत पर चढ़ गई। महिला का कहना था कि वह पारिवारिक परेशानियों से तंग आ गई है, अब जीना नहीं चाहती। इस बीच उसे बातों में उलझा कर पुलिसकर्मियों ने छत पर पहुंच उसे बचा लिया। महिला को थाने ले जाया गया है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, एक महिला शाम करीब 3.30 बजे जिला कोर्ट की छत पर चढ़ गई और वहां से कूदने का प्रयास करने लगी। इस बीच किसी की नजर पड़ी तो उसे रोकने का प्रयास शुरू हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिसकर्मी काफी देर तक उसे समझाते रहे। उसकी शिकायत भी लिखने की बात कही और उससे पूछताछ कर भरोसा दिलाते रहे। तभी महिला छत की दीवार पर खड़ी हो गई और चिल्लाई की जीना नहीं चाहती है।

इस बीच महिला को बातों में उलझा देख दो पुलिसकर्मी छत पर पहुंचे और उसको पीछे की ओर खींच लिया। महिला को सकुशल बचाकर पुलिस उसे थाने ले गई। जहां फिलहाल उससे महिला पुलिसकर्मी पूछताछ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि महिला सुकृता बाई PWD कॉलोनी रामपुर के समीप झोपड़पट्टी की रहने वाली है। उसका कहना है कि वह पारिवारिक परेशानी झेलते झेलते तंग आ गई है। इसलिए उसने खुदकुशी करने का प्रयास किया।

खबरें और भी हैं...