पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:निगम ने लगाया प्रतिबंधित का बोर्ड वहीं लग रहीं चिकन-मटन की दुकानें

कोरबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम ने मटन मार्केट को 5 साल पहले बुधवारी बाजार में शिफ्ट कर दिया था। इसके बाद इतवारी बाजार के मार्केट को बंद कर दिया गया। इसके बाद भी सड़क किनारे लोग चिकन व मटन की दुकान लगा रहे हैं। इससे मार्ग से आवाजाही करने वालों के साथ ही आसपास रहने वाले लोग भी परेशान हैं। इतवारी बाजार से मोतीसागरपारा जाने वाले मार्ग के किनारे निगम ने कार्रवाई भी की थी। साथ ही प्रतिबंधित क्षेत्र का बोर्ड भी लगाया है।

उसके किनारे ही लोग चिकन व मटन की दुकान खुलेआम लगा रहे हैं। बस्ती के लोगों ने बताया कि मना करने पर विवाद करते हैं। बीच में निगम अमले ने कार्रवाई की थी। उसका असर भी नहीं हो रहा है। मांस मछली का अपशिष्ट पास में ही फेंक कर चले जाते हैं। जिसकी वजह से बदबू से भी परेशानी हो रही है। इसकी जानकारी अधिकारियों को देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

दुकान लग रही है तो कार्रवाई होगी

निगम के संपत्तिकर अधिकारी श्रीधर बनाफर का कहना है कि जहां मटन दुकान लगाने प्रतिबंध लगाया गया है अगर वहां दुकानें लग रही हैं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पहले भी लोगों को समझाइश दी गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें