पुलिस की घेराबंदी:नशे में चालक काे नहीं मिला हाईवा ताे कार सवारों पर लगाया लूट का आरोप

काेरबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नशे में हाेने के कारण एक वाहन चालक काे हाईवा नहीं मिली ताे उसने लूट की सूचना थाना में दी। पुलिस ने खाेजबीन करते हुए लावारिस हालत में हाइवा बरामद कर लिया। मामले में संदेह के आधार पर कार सवार युवकाें काे पकड़ा गया जाे तस्दीक में बाराती निकले। बालकाेनगर में साेमवार की रात हाइवा चालक नंदकिशाेर सिंह नशे में थाना पहुंचा।

उसने पुलिस काे बताया कि कार में पहुंचे कुछ युवकाें ने उससे मारपीट करते हुए हाईवा लूट लिया। सूचना पर पुलिस ने बालकाे नगर से जाने वाले सभी मार्गाे पर नाकेबंदी कर खाेजबीन शुरू की। इस दाैरान रिस्दी के पास हाईवा लावारिस हालत में मिला। वहीं मार्ग से जा रहे कार काे राेका। उसमें 6 युवक सवार थे, जिन्हें संदेह पर थाना ले जाकर पूछताछ की गई।

तब उन्हाेंने जांजगीर से बालकाेनगर में बारात में आना बताया। पुलिस ने तस्दीक की ताे वे बाराती ही निकले। नगर में लगे सीसीटीवी फुटेज देखने पर जाे हाईवा बताई गई उसकी सड़क पर घटना वाले समय में आवाजाही भी नहीं दिखी, इससे पुलिस काे आशंका है कि ट्रक चालक नशे में हाईवा खड़ी करने के बाद कहीं गया हाेगा, जिसने उक्त जगह भूल जाने पर थाना पहुंचकर लूट की सूचना दी। पूरे मामले में हाईवा ड्राइवर की गलत सूचना पर पुलिस को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

खबरें और भी हैं...