पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:संदिग्ध परिस्थितियों में जलने से अधेड़ की मौत, जांच शुरू

कोरबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के निहारिका क्षेत्र में संचालित एक बिरयानी सेंटर में सुबह एक अधेड़ का शव मिला। शव लगभग पूरी तरह से जल चुका था। सूचना मिलने पर रामपुर पुलिस के साथ ही फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर जांच के लिए पहुंची थी। रामपुर चौकी क्षेत्र में निहारिका रोड के आगे मोहम्मद ताज बिरयानी सेंटर संचालित है। मंगलवार की सुबह जब मौके से गुजर रहे थे, तो उन्होंने बिरयानी सेंटर के परिसर से धुआं निकलते देखा, जहां से बदबू भी आ रही थी। लोगों ने जब बिरयानी सेंटर के पास जाकर देखा तो एक शव पड़ा था, जो लगभग पूरी तरह से जल चुका था। लोगों ने मामले की सूचना रामपुर चौकी पुलिस को दी। इधर मामले को देखते हुए पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम को भी घटना के संबंध में सूचना दी गई। रामपुर चौकी प्रभारी पौरुष पुर्रे ने बताया कि जले हालत में शव मिला है। मामला खुदकुशी का भी लग रहा है, लेकिन पीएम रिपोर्ट आने और जांच के बाद ही स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट होगी।

पत्नी के साथ कबाड़ बीनते दिखता था मृतक
मृतक की पहचान संजय भट्‌ट के रूप में की है, जो अपनी पत्नी के साथ रिक्शा से घूम-घूमकर कबाड़ और प्लास्टिक बीनने का काम करता था। बिरयानी सेंटर में जले हालात में शव मिलने की सूचना पर सुबह पुलिस ने बिरयानी सेंटर के संचालक को बुलवाया। मृतक के संबंध में उससे जानकारी जुटाने की कोशिश की गई, लेकिन उसे भी कोई जानकारी नहीं कि मृतक मौके पर कैसे आया था।

पत्नी के साथ हुआ था विवाद, चल रही जांच
मृतक और उसकी पत्नी शहर में कहीं भी रुक जाते थे, हालांकि उनका निवास अटल आवास में है। पुलिस के अनुसार मृतक का अपनी पत्नी के साथ रात में विवाद होने की जानकारी मिली है। इसके बाद सुबह उसका शव मिला। इस मामले में पुलिस खुदकुशी की संभावना भी जता रही है। हालांकि वास्तविक कारणों का खुलासा जांच के बाद होने की बात कही जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें