पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया:झांसा देकर फाैजी ने युवती से दुष्कर्म किया दूसरी से शादी तय हाेने पर मंडप के दिन गिरफ्तार

काेरबाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दूसरी युवती से शादी की जानकारी होने पर पीड़िता ने लिखाई रिपाेर्ट

दर्री क्षेत्र की एक युवती से फाैजी ने शादी करने का झांसा देते हुए डेढ़ साल तक दुष्कर्म किया। फिर दूसरी युवती से शादी कर रहा था। इसकी जानकारी हाेने पर पीड़िता ने रिपाेर्ट लिखाई। पुलिस ने शुक्रवार काे मंडप वाले दिन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दर्री थाना प्रभारी राजेश जांगड़े ने बताया कि हरदीबाजार निवासी शत्रुघ्न सिंह नेटी फाैजी है। डेढ़ वर्ष पहले उसकी पहचान दर्री क्षेत्र की एक युवती से हुई। उनके बीच बातचीत का सिलसिला प्रेम-प्रसंग में बदल गया। बाद में शत्रुघ्न युवती से शादी करने का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करता रहा। वह जब भी छुट्टी पर आता था युवती से मिलता था। युवती उसे शादी करने के लिए कहती ताे वह टाल देता था। वहीं वह परिवार की मर्जी से स्वजातीय दूसरी युवती से शादी तय कर चुका था। उसकी शादी का कार्ड बंटने पर पीड़िता काे इसका पता चला। उसने दर्री थाना में मामले में रिपाेर्ट लिखाई।

सेहरा सजने से पहले आरोपी फाैजी पहुंचा जेल
दुष्कर्म के आराेपी फाैजी शत्रुघ्न सिंह के शादी का कार्यक्रम शुक्रवार से शुरू हाेने वाली थी। दिन में मंडप लगता जिसकी तैयारी में परिजन जुटे थे। इससे पहले सुबह दर्री पुलिस की टीम ने उसके घर पहुंचकर दुष्कर्म के मामले में उसकी गिरफ्तारी की। इस तरह सेहरा सजने से पहले ही उसे जेल जाना पड़ा।

खबरें और भी हैं...