पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस गिरफ्तर में चोर:ससुर-दामाद ने 52 हजार का तांबा चुराया था, दोनों गिरफ्तार

काेरबा25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसईसीएल के कुसमुंडा खदान में घुसकर मशीन में लगे 52 हजार रुपए के तांबा तार की चाेरी मामले में सर्वमंगला चाैकी पुलिस ने गेवरा बस्ती निवासी ससुर-दामाद काे गिरफ्तार किया है। सर्वमंगला चाैकी प्रभारी उपनिरीक्षक नवल साव ने बताया कि गेवरा बस्ती निवासी संताेष कुमार केवट (52) अपने दामाद राजेश यादव (35) के साथ मिलकर मंगलवार-बुधवार की रात कुसमुंडा खदान में घुसा था।

जहां से उन्हाेंने चंद घंटे के भीतर मशीन में लगे करीब 40 किलाे तांबा तार कीमती 52 हजार रुपए की चाेरी की थी। मशीन बंद होने पर कुसमुंडा खदान के सुरक्षा प्रहरी अमरेश कुमार सिंह ने रात में ही चाेरी की सूचना पुलिस काे दी थी। जिसके आधार पर पुलिस खदान के आसपास सर्चिंग कर रही थी।

इस दाैरान सर्वमंगला मंदिर के आगे जाेड़ा पुल के पास सर्वमंगला पुलिस की टीम ने संदिग्ध हालत में राजेश यादव काे पकड़ा। पूछताछ करने पर उसने ससुर संताेष कुमार के साथ चाेरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने उसके ससुर काे भी पकड़ लिया जाे झाड़ियाें में चाेरी के तांबा तार काे छिपाकर बैठा था। पुलिस ने चाेरी के तांबा तार काे जब्त करते हुए मामले में दाेनाें आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...