कार का शीशा तोड़ एक किलो सोना चोरी:रायपुर से ज्वैलर्स का कर्मचारी कोरबा गया था डिलीवरी देने, रात में होटल के बाहर खड़ी थी कार

​​​​​​​कोरबा/रायपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार की सीट पर रखे बैग को शीशा तोड़कर ले गए चोर। - Dainik Bhaskar
कार की सीट पर रखे बैग को शीशा तोड़कर ले गए चोर।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सोमवार देर रात कार का शीशा तोड़कर चोर अंदर रखे एक किलो सोने के गहने ले गए। गहनों की डिलीवरी करने के लिए रायपुर से ज्वैलरी व्यवसायी का कर्मचारी पहुंचा था। इस दौरान उसने कार के अंदर ही गहनों से भरा बैग छोड़ दिया और खुद होटल में रहने चला गया था। फिलहाल इस कहानी को लेकर पुलिस को संदेह है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर के सदर बाजार स्थित रतन ज्वैलर्स का कर्मचारी एके बलेचा सोमवार को गहनों की डिलीवरी करने के लिए कार से कोरबा गया था। उसके साथ ड्राइवर रवि साहू भी था। दोनों रात को शहर के पॉश इलाके निहारिका स्थित होटल में पहुंचे और कार बाहर खड़ी कर दी। सुबह दोनों जब सोकर उठे और डिलीवरी के लिए जाने निकले तो चोरी का पता चला।

होटल के बाहर खड़ी कर गए थे कार।
होटल के बाहर खड़ी कर गए थे कार।

सुरक्षा कारणों से सोना कार में छोड़ा
इसके बाद कर्मचारियों और होटल की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर SP भोजराम पटेल, CSP योगेश साहू सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। सूत्रों के मुताबिक, कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से उन्होंने सोना अपने पास रखने की जगह कार में रख दिया था। उन्हें इस बात का अंदेशा नहीं था कि चोर कार का शीशा तोड़कर गहने ले जाएंगे।

CCTV फुटेज में रात 2 बजे 2 लोग दिखाई दिए
अभी तक कि जांच में होटल में लगे CCTV में रात करीब 2 बजे दो लोग कार में चोरी करते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उनकी फुटेज साफ नहीं होने के कारण पहचान नहीं हो पा रही है। पुलिस फिलहाल इस मामले में चोरी के साथ ही साजिश के एंगल से भी जांच कर रही है। शहर में लगातार हो रही वारदातों के चलते पुलिस भी मामले को दबाए हुए थी। अभी भी इस मामले में कुछ बोल नहीं रही है।

खबरें और भी हैं...