पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम:आधे घंटे बौछार, 5 डिग्री गिरा पारा, आज भी होगी बारिश

कोरबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुबह से छाई रही बदली, न्यूनतम तापमान बढ़ने से ठंड का ज्यादा असर नहीं, हो सकती है बंूंदाबादी

तमिलनाडू और पुंडुचेरी में आए नियार तूफान के असर से जिले में गुरुवार को सुबह से बदली छाई रही। दोपहर बाद शहर में आधा घंटा झमाझम बारिश हुई। कटघोरा, बरपाली, करतला क्षेत्र में बूंदाबांदी हुई। इससे तापमान का पारा 32 डिग्री से 27 डिग्री पहुंच गया। न्यूनतम तापमान 18 डिग्री पर होने से अधिक ठंड नहीं लग रही है। मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को भी कई क्षेत्रों में बारिश की संभावना है। नवंबर में मौसम लगातार बदल रहा है। पिछले सप्ताह भी कई क्षेत्रों में बारिश हुई थी। इस सप्ताह बदली के साथ ही बूंदाबांदी और बौछारें पड़ रही हैं। मौसम विभाग ने पहले ही चक्रवात को लेकर बारिश की संभावना जताई थी। दोपहर ढाई बजे शहर में बारिश हुई, जिससे सड़कें तर-बतर हो गईं। इस बीच ठंडी हवाएं भी चलीं। पाली क्षेत्र में भी झमाझम बारिश हुई। कटघोरा में बूंदाबांदी हुई है। मौसम विभाग के अनुसार 5 दिनों तक बदली बारिश की संभावना बनी रहेगी, लेकिन शुक्रवार को बारिश होगी।

धान की फसल को सुरक्षित रखने का सुझाव
कृषि विभाग ने बारिश की संभावनाओं को देखते हुए किसानों को धान की फसल को सुरक्षित रखने का सुझाव दिया है। विभाग का कहना है कि खेत में काटकर फसल को न छोड़ें। साथ ही मिजाई का कार्य भी मौसम को देखते हुए करें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser