पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पाड़ीमार जाेन के लिए हुई एई की पाेस्टिंग:हाेल्डिंग कंपनी ने निकाला सिंगल ट्रांसफर ऑर्डर

काेरबा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिजली कंपनी ने पाड़ीमार जाेन के लिए एई की पाेस्टिंग कर दी है। जिले में ही टीएसजी विभाग में पदस्थ असिस्टेंट इंजीनियर रमेश कुमार बिसेन की पाेस्टिंग पाड़ीमार जाेन के लिए की गई है। पाड़ीमार में लंबे समय से स्थाई रुप से जाेन प्रभारी के नहीं हाेने से जाेन में बिजली व्यवस्था भगवान भराेसे हैं।

जाेन में किसी जिम्मेदार अफसर के नहीं हाेने से उभाेक्ताओं काे भारी दिक्कताें का सामना करना पड़ रहा है। समय पर उपभोक्ताओं की समस्याओं का निराकरण भी नहीं हाेता है। लाइन फाल्ट में देरी काे लेकर अक्सर विवाद की नाैबत आती है। पाड़ीमार जाेन में स्थाई तौर पर जाेन प्रभारी नहीं हाेने के चलते लाेगाें काे हाेने वाली समस्या काे कुछ दिनों पहले ही दैनिक भास्कर ने प्रमुखता से उठाया था। जिसके बाद कंपनी ने यहां के लिए एई की पदस्थापना की है। बड़ी बात है कि पदस्थापना आदेश सीएसपीडीसीएल की जगह सीधे बिजली हाेल्डिंग कंपनी की ओर से जारी किया गया है।

वह भी सिंगल ट्रांसफर आर्डर जारी किया गया है। बता दे कि इससे पहले सीएसपीडीसीएल की ओर बीते करीब पांच माह के दाैरान ही पाड़ीमार जाेन के लिए 7-8 ट्रांसफर पाेस्टिंग आदेश जारी किया जा चुका है। लेकिन दूसरे जिले से यहां के लिए ट्रांसफर किए गए अधिकारी आते नहीं और अपना ट्रांसफर रुकवा लेते हैं या फिर कुछ माह यहां ड़यूटी करने के बाद चले जाते हैं।

नवीन राठी ने नगर संभाग का चार्ज लिया
बीते दिनाें बिजली कंपनी ने प्रमाेशन आदेश के साथ कुछ अधिकारियाें का ट्रांसफर आर्डर जारी किया था। जिसमें नगर संभाग के कार्यपालन अभियंता राजेश ठाकुर भी प्रभावित हुए थे। उनका ट्रांसफर जिले में ही कटघाेरा संभाग के लिए किया गया है। जबकि कटघाेरा में पदस्थ केवी मैथ्यू का डाेंगरगढ़ तबादला हाे गया था। शहर संभाग के नए कार्यपालन अभियंता नवीन राठी ने चार्ज ले लिया है।

खबरें और भी हैं...