पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • If There Was A Dispute After Drinking Alcohol, Two Brothers Jumped Into The Canal, Both Missing

शराब से साइ़ड इफेक्ट:शराब पीने के बाद विवाद हुआ तो दो भाई नहर में कूदे, दोनों लापता

कोरबा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के इमलीडुग्गू निवासी दो भाई 25 वर्षीय छोटेलाल पटेल और 23 वर्षीय सियाराम पटेल शनिवार दोपहर अपने साथी शिव यादव के साथ काम की तलाश में उरगा क्षेत्र के लैंको प्लांट की ओर गए थे। यहां काम नहीं मिलने पर देर शाम वे लौट रहे थे। रास्ते में उन्होंने एक जगह बैठकर शराब पी। इसके बाद फिर घर के लिए चल पड़े। चलते-चलते दोनों भाइयों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा।

कोरबा-चांपा रोड पर भिलाईखुर्द के पास पहुंचते ही नहर में एक के बाद एक दोनों कूद गए और बहने लगे। साथ गया शिव पानी के तेज बहाव को देखकर उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। उसने इमलीडुग्गू पहुंचकर उनके परिजन को घटना की जानकारी दी। इसके बारे में पुलिस को भी सूचना दी गई। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जहां आसपास खोजबीन की गई, लेकिन दोनों भाइयों का पता नहीं चल सका। पुलिस ने आगे नहर के आसपास के गांव में मुनादी करवाकर दोनों भाइयों के डूबने की सूचना दी है। अंधेरा होने की वजह से पुलिस रविवार सुबह गोताखोरों की मदद से नहर में संभावित स्थान पर खोजबीन कराएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें