पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बलाैदा थाने में एफआईआर दर्ज:कनकी बैरियर में निगरानी दल ने राेकी कार एक ने खुद को पूर्व सरपंच बता की बदसलूकी

काेरबाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोनों आरोपी सर्वमंगला नगर से गिरफ्तार

बलाैदा से काेरबा आते समय कार काे कनकी बैरियर पर जांजगीर-चांपा के निगरानी दल ने राेकी तो एक व्यक्ति ने हुज्जतबाजी कर हाथापाई करने लगे। उसे और उसके भाई काे बलाैदा पुलिस ने सर्वमंगला नगर से गिरफ्तार कर लिया है। काेरबा-जांजगीर चांपा जिले के बाॅर्डर पर कनकी के पास दाेनाें जिलाें का बैरियर बनाया है।

कनकी नहर के इस पार उरगा पुलिस के साथ काेरबा का निगरानी दल तैनात रहता है, जबकि दूसरी ओर बलाैदा थाना के पंताेरा चाैकी का स्टाफ और जांजगीर-चांपा का निगरानी दल। बुधवार शाम 3.30 से 4 बजे के बीच पंताेरा की ओर कनकी बैरियर पर बलाैदा की ओर से कार सीजी-12-बीडी-7246 पहुंची। बैरियर पर निगरानी दल ने कार राेककर पास के संबंध में पूछा। तब कार से एक व्यक्ति ने उतरकर हुज्जतबाजी करते हुए कहा मैं ग्राम बुढ़ना का पूर्व सरपंच हूं। हमें राेकने वाले तुम हाेते काैन हाे, दाे काैड़ी के सरकारी कर्मचारी, तुम्हारी ऐसी-तैसी करके रख दूंगा। वहां ड्यूटी कर रहे पंताेरा हाईस्कूल के सहायक शिक्षक अशोक कुमार तंवर से हाथापाई करने पर उतारू हाे गए।

अन्य कर्मियों ने समझाने की काेशिश की ताे भी नहीं माने। वे कार में बैठकर काेरबा की ओर आ गए। घटना के दाैरान वहां माैजूद कर्मचारियाें ने माेबाइल से वीडियाे भी बना लिए थे, जाे वायरल हाे गया। इसके बाद निगरानी दल के अशोक ने बलाैदा थाना में रिपाेर्ट लिखाई, जहां कार सवार दाेनाें लाेगाें पर एफआईआर दर्ज की गई। बलाैदा पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर पतासाजी कर गुरुवार काे रामधन यादव और उसके भाई काे कुसमुंडा के सर्वमंगला नगर से गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...