सड़क हादसे में पत्रकार की मौत:कार से घर लौट रहे थे, सामने से आई कार ने मारी ठोकर, मौके पर मौत; 5 घायल, एक गंभीर

कोरबा/अंबिकापुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रसत हो गया है। - Dainik Bhaskar
हादसे में कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रसत हो गया है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शनिवार को सड़क हादसे में एक पत्रकार की मौत हो गई। वह अंबिकापुर से वापस अपने घर कोरबा लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी कार की टक्कर सामने से आ रही कार से हो गई। जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 5 अन्य लोग घायल हुए हैं। इनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला बांगो थाना क्षेत्र के पोड़ी उपरोड़ा के पास का है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा के दर्री में रहने वाले जयमंगल सिंह राजवाड़े(42) एक अखबार में काम करते थे। जयमंगल अपने 3 बड़े बच्चे और पत्नी के साथ दर्री इलाके में रहते थे। वह शनिवार को अंबिकापुर से अपने गृहग्राम से लौट रहे थे। वह दोपहर करीब 12 बजे पोड़ी उपरोड़ के बंजारी मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही कार से उनकी कार की टक्कर हो गई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि जयमंगल की मौके पर मौत हो गई। वहीं उनके साथ कार में बैठा उनका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके अलावा सामने वाली कार में भी 4 लोग सवार थे। वह भी घायल हो गए हैं। इन घायलों में बुजुर्ग भी शामिल है।

एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को उठाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों को भी सूचना दी गई है। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

खबरें और भी हैं...