पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ढोढ़ीपारा की घटना:मौसी के घर रह रही किशोरी से मौसा ने तीन साल तक किया दुष्कर्म, घर से भागी तो प्रेमी ने किया रेप

कोरबा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीएसईबी चौकी अंतर्गत ढोढ़ीपारा की एक किशोरी 10 दिन पहले लापता हो गई थी। पुलिस ने जब पतासाजी करते हुए उसे बरामद किया तो उसके 41 वर्षीय मौसा द्वारा 3 साल से छेड़छाड़ करते हुए उससे दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का राज खुला। किशोरी ने बताया कि वह 3 साल से मौसा के पास रहकर पढ़ाई कर रही थी। लेकिन मौसा जब भी घर में सूनापन होता था तो उससे दुष्कर्म करता था।

जिससे परेशान होकर वह घर से भागी थी। उसे कुआभट्‌ठा निवासी तरूण राज चौहान उर्फ सैम कुमार मिला। जो शादी करने की बात कहते हुए उसे हैदराबाद ले गया था। जहां उसने भी दुष्कर्म किया। पुलिस ने अपहरण व दुष्कर्म समेत पाक्सो एक्ट के एक मामले में आरोपी तरूण को गिरफ्तार किया।

वहीं आरोपी मौसा के खिलाफ छेड़छाड़, दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने समेत पाक्सो एक्ट का अपराध दर्ज किया। शनिवार को सीएसईबी पुलिस ने आरोपी मौसा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से रिमांड पर उसे जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें