युवक की नग्न लाश मिली:नाले के पास मिला शव, पास में था लड़की का दुपट्‌टा, शरीर में चोट के भी निशान; हत्या कर फेंकने की आशंका

कोरबाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शव की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। - Dainik Bhaskar
शव की पहचान अब तक नहीं हो सकी है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक युवक की लाश नग्न अवस्था में मिली है। उसका शव नाले के पास पड़ा था। लाश के पास से पुलिस को लड़की का दुपट्‌टा और कंबल मिला है। साथ ही युवक के शरीर में कई जगह चोट के निशान हैं। इस वजह से ही पुलिस ने युवक की हत्या कर शव फेंकने की आशंका जताई है। मामला करतला थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि रविवार सुबह लोगों ने उरगा करतला मार्ग में केंदई नाला के पास शव देखा था। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौेके पर गई तो पुलिस ने देखा कि शव में कीड़े लग चुके थे। वह नग्न अवस्था में नाले के किनारे पड़ा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्मॉर्टम के लिए भेजा दिया।

हाथ टूटा हुआ था

इधर, शव मिलने के बाद फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया था। जिसने मौके से एक लड़की का दुपट्‌टा और कंबल बरामद किया है। शव को उसी कंबल से ढ़का दिया गया था। इसके अलावा जब शव की जांच की गई तो पता चला कि उसके शरीर में कई जगह पर चोट के निशान हैं। उसके शरीर में मारपीट के भी निशान हैं। साथ ही उसका एक हाथ भी टूटा हुआ था।

शव की पहचान नहीं

शव मिलने के बाद पुलिस ने शव की पहचान करने की कोशिश की। मगर अब तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस अब इस केस में जांच में जुटी है। शव को मॉर्चुरी में रखा गया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट से ही मौत का राज खुल सकेगा।