पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मदद:रेलवे ट्रैक पर मौत के मामले में एनटीपीसी ने की एक-एक लाख रुपए की सहायता

हरदीबाजार4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हरदीबाजार के झांझ गांव के पास शनिवार की सुबह हुई थी घटना

एसईसीएल के दीपका साइडिंग से एनटीपीसी के सीपत प्लांट के लिए कोयला परिवहन के लिए बिछे रेलवे ट्रैक पर हरदीबाजार के ग्राम पंचायत कसियाडीह के आश्रित ग्राम झांझ के पास शनिवार की सुबह दो वृद्ध महिलाएं नारायण कुंवर (60) व सम्मे कुंवर (59) मालगाड़ी की चपेट में आ गई थी। जिससे उनकी मौत हो गई थी। घटना के समय वह घर से खेत देखने जा रही थी। रेलवे ट्रैक पार करते समय अचानक मालगाड़ी आ जाने से वे दोनों हड़बड़ा कर चपेट में आ गई। मामले में हरदीबाजार पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। घटना के बाद ग्राम पंचायत द्वारा घटना के बाद एनटीपीसी सीपत प्रबंधन से मृत वृद्ध महिलाओं के परिजनों को सहायता व मुआवजा राशि देने की मांग की गई थी। एनटीपीसी की ओर से रविवार को दोनों मृत वृद्ध महिलाओं के परिजनों को 1-1 लाख रुपए सहायता राशि दी गई।

खेत जाना बताकर निकली थी दोनों वृद्ध महिलाएं
मृतका नारायण कुंवर व सम्मे कुंवर के परिजनों के मुताबिक वे दोनों रिश्तेदारी में आती थी। प्रतिदिन सुबह वह जल्दी उठकर खेतों की ओर जाती थी। शनिवार की सुबह भी दोनों घर के सदस्यों को खेत देखने जाने की बात कहकर निकली थी। परिजनों के मुताबिक वृद्ध होने की वजह से उन्हें पहले से कम दिखाई-सुनाई देता था। इसलिए माना जा रहा है कि सुबह रेलवे ट्रैक पार करते समय रेलवे ट्रैक पर आ रही मालगाड़ी दूर होने की वजह से नहीं दिखी होगी और हादसा हो गया होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें