पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस कार्रवाई:नाबालिक से दुष्कर्म करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

काेरबा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नाबालिग प्रेमिका काे घुमाने के बहाने घर ले जाकर कमरे में बंद कर दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आराेपी काे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि करतला निवासी 20 वर्षीय युवक शेर सिंह उर्फ बिट्टू ने गांव की 16 वर्षीय किशाेरी काे अपने प्रेम जाल में फंसाया था। 10 दिन पहले किशाेरी के घर में अकेले हाेने पर शेर सिंह वहां पहुंच गया। फिर उसने किशाेरी से दुष्कर्म किया। किशाेरी ने परिजन के आने पर घटना की जानकारी दी। गांव में बैठक बुलाई गई, जिसमें घटना काे लेकर चर्चा हुई।

लेकिन, लाेकलाज के चलते पीड़ित किशाेरी के परिजन ने रिपाेर्ट करने से इंकार कर दिया। शनिवार काे शेर सिंह किशाेरी काे घुमाने के बहाने अपने घर ले गया। जहां एक कमरे में बंद करके वह किशाेरी से दुष्कर्म करता रहा। दूसरी ओर किशाेरी के घर पर नहीं लाैटने पर परिजन खाेजबीन करते रहे।

शेर सिंह के घर पहुंचे ताे उसने किशाेरी के नहीं होने की जानकारी दी। 2 दिन तक किशाेरी का पता नहीं चला ताे परिजन ने करतला थाना पहुंचकर घटना की सूचना दी। उन्हाेंने शेर सिंह पर बेटी के अपहरण किए जाने का संदेह जताया। पुलिस ने घेराबंदी करके संदेही शेर सिंह के घर दबिश दी। जहां से किशाेरी बरामद की गई।

खबरें और भी हैं...