पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेतावनी:एसईसीएल की सड़कें बनवाएं चक्काजाम की दी चेतावनी, जिपं उपाध्यक्ष ने एसईसीएल 10 दिन का दिया समय

काेरबा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रीना जायसवाल

जिला पंचायत उपाध्यक्ष रीना अजय जायसवाल ने एसईसीएल की जर्जर सड़कों का मरम्मतीकरण 10 दिनों के भीतर शुरू नहीं होने पर चक्काजाम की चेतावनी दी है। इस संबंध में एसईसीएल गेवरा, दीपका, कुसमुंडा के महाप्रबंधक अाैर एसपी व कलेक्टर को पत्र लिखा है।

उपाध्यक्ष जायसवाल ने बताया कि एसईसीएल प्रबंधन की कोरबा से कुसमुंडा, कुसमुंडा से भिलाईबाजार, हरदीबाजार से दीपका की सड़कें जर्जर हो चुकी हैं। मार्ग में आवाजाही के दौरान सड़क हादसे का खतरा बना रहता है। मरम्मत कर सड़क सुधारने एसईसीएल गंभीर नहीं है। गड्ढों में गिट्टी और मिट्टी भरकर खानापूर्ति की जा रही है, जो एक-दो दिन के बाद भारी वाहनों के दबाव से सड़क की जस की तस स्थिति हो जाती है।

नए सिरे से डामरीकरण जरूरी है। अगर 10 दिनों के भीतर मरम्मतीकरण शुरू नहीं कराया जाता है, तो सर्वमंगला चौक पर क्षेत्र के प्रभावित लोगों के साथ चक्काजाम करने बाध्य होंगे। भारी वाहनों की आवाजाही होने से रात के समय कई बार दुर्घटनाएं भी हो चुकी हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें