पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घबराकर लाैटी टीम:एक्टिव सर्विंलांस टीम काे देख लहराया फरसा, बोला-भाग जाओ

काेरबाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • काेरबा ब्लाॅक के वनांचल क्षेत्र श्यांग के अमलडीहा गांव का मामला

बुधवार काे काेरबा ब्लाॅक के अमलडीहा गांव में नशे में एक ग्रामीण टीम काे देखकर फरसा लहराने लगा और मार डालने की धमकी देते हुए टीम काे कहा...भाग चले जाओ यहां से। घबराकर टीम वहां से लाैट गई। काेराेना टीका काे लेकर फैली अफवाह के चक्कर में ग्रामीण क्षेत्र में अब ज्यादातर लाेग टीका नहीं लगवा रहे हैं।

वहीं इस कारण काेराेना संक्रमण की राेकथाम के लिए घर-घर सर्वे करने जा रही एक्टिव सर्विलांस टीमाें काे भी ग्रामीणाें का विराेध का सामना करना पड़ रहा है। काेरबा ब्लाॅक के वनांचल क्षेत्र स्थित श्यांग के अमलडीहा गांव में सर्विलांस टीम काे देखकर एक ग्रामीण घर से फरसा लेकर बाहर निकल गया। वह नशे में था। फरसा लहराते हुए काेराेना बीमारी बता रहे हाे कहते हुए धमकी देने लगा। साथ ही भाग चले जाओ यहां से कहने लगा। सर्विलांस टीम में आसपास गांव के ही शिक्षक, सहायक शिक्षक, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और मितानिन शामिल थे। फरसा काे देखकर वे घबरा गए। माैके से उन्हाेंने लाैटने में भलाई समझा और लाैट गए। एक्टिव सर्विलांस टीम ने इसकी जानकारी अफसरों काे दी है।

पुलिस काे नहीं दी गई है सूचना, जांच की जाएगी
एडिशनल एसपी कीर्तन राठाैर ने कहा श्यांग थाना क्षेत्र के अमलडीहा में एक्टिव सर्विलांस टीम पर फरसा लहराते हुए धमकी देने की सूचना पुलिस काे नहीं दी गई है। मामले में शिकायत मिलने पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। झगड़ालू गांवाें में एक्टिव सर्विलांस टीम काे सुरक्षा व्यवस्था भी दी जाएगी। इसके लिए तैयारी की जा रही है। जल्द ही टीम को सुरक्षा के साथ गांव भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...