शव संदिग्ध परिस्थिति में मिला:चरवाहे का जंगल में मिला शव, हत्या की आशंका

काेरबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चाकामार गांव के पास जंगल में मवेशी चरवाहे का शव संदिग्ध परिस्थिति में मिला। परिजन ने मामले में हत्या करने का संदेह है। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है। रजगामार चाैकी अंतर्गत गिरवानी-चाकामार निवासी 50 वर्षीय छबिलाल यादव मवेशी चरवाहा था, जाे गांव से मवेशियाें काे चराने जंगल ले जाता था।

साेमवार काे भी वह मवेशी चराने गया था। शाम काे मवेशी गांव लौटे, लेकिन छबिलाल नहीं आया। परिजन ने आसपास उसकी खाेजबीन की, लेकिन वह नहीं मिला। मंगलवार सुबह फिर से खाेजबीन की ताे जंगल के एक खेत में उसका शव मिला। इसकी सूचना रजगामार चाैकी में दी गई। पुलिस माैके पर पहुंची, जहां निरीक्षण के बाद मामले काे संदिग्ध मान।

परिजन ने छबिलाल के गले में गमछा बंधे हुए नजर आने पर उससे गला घोंटकर हत्या करने का संदेह जताया है। रजगामार प्रभारी आशीष सिंह ने बताया ग्रामीण की माैत संदिग्ध परिस्थिति में हुई है। मामले में जांच की जा रही है, जाे भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई होगी। उसे कुछ लाेगाें ने साेमवार काे शराब पीकर जंगल के पास घूमते हुए देखा था। पाली थाना क्षेत्र के ग्राम पोलमी के कारीछापर जंगल में सड़क किनारे एक युवक का शव मिला है।

खबरें और भी हैं...