टीचर ने SI पर लगाए गंभीर आरोप:बोला-2 साल पुराने मामले में बेटे को फंसाने की दे रहे धमकी; SP ने कर दिया लाइन अटैच

कोरबा2 महीने पहले

कोरबा में एक टीचर ने उरगा थाने में पदस्थ SI पर गंभीर आरोप लगाए हैं। टीचर का आरोप है कि SI आरएल डहरिया उसे और उसके परिवार को काफी दिनों से प्रताड़ित कर रहे हैं। टीचर ने आरोप लगाया है कि एएसआई ने 2 साल पुराने मामले में उसके बेटे को फंसाने की धमकी दी है और 2 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। जिससे वह काफी परेशान हैं। टीचर ने रविवार को प्रेस कॉफ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी दी है। जिसके बाद एसपी ने SI को लाइन अटैच कर दिया है।

प्रेस कॉफ्रेंस में सरगबुंदिया गांव में रहने वाले उत्तरा कुमार टण्डन ने बताया कि 2 साल पहले उसने अपनी बेटी की शादी की थी। उस शादी में उसके बेटे वैभव टण्डन का दोस्त विजय अग्रवाल भी शामिल हुआ था। डीजे की धुन पर डांस करते-करते विजय की अचानक मौत हो गई थी। इसके बाद से ही पुलिस उस मामले की जांच कर रही थी। वहीं पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से बयान भी लिया था।

टीचर ने रविवार को इस मामले में प्रेस कॉफ्रेंस की
टीचर ने रविवार को इस मामले में प्रेस कॉफ्रेंस की

टीचर ने आरोप लगाया कि इस मामले में जांच के बाद कुछ दिन पहले से आरएल डहरिया उन्हें और उनके घरवालों को परेशान करने लगे। उत्तरा ने बताया कि एएसआई ने कहा कि आपके बेटे वैभव को इस मामले में फंसा दिया जाएगा। हां, अगर आप 2 लाख रुपए दे देते हैं, तो मामला शांत हो सकता है। इधर, उत्तरा कुमार टण्डन के बेटे ने एसआई से बातचीत का ऑडिया भी रिकॉर्ड किया है। जिसमें एसआई पैसे की डिमांड करते सुनाई दे रहा है। इसके अलावा उत्तरा के बेटे ने एक वीडियो भी बनाया है। जिसमें एसआई का कोई साथी उसके पिता से लेन-देन की बात कर रहा है।

कोरबा सीएसपी योगेश साहू को जांच की जिम्मेदारी दी गई है।
कोरबा सीएसपी योगेश साहू को जांच की जिम्मेदारी दी गई है।

प्रेस कॉफ्रेंस के बाद पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने मामले में संज्ञान लिया है। पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने एसआई को लाइन अटैच किया है। इसके अलावा कोरबा सीएसपी योगेश साहू को जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई। एसपी ने सीएसपी से कहा है कि जांच कर रिपोर्ट पेश करें। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।