पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुविधा:कोयला अधिकारियों को पीआरपी देने की प्रक्रिया शुरू, रेटिंग से तय होगा किसे कितना मिलेगा

कोरबा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोल इंडिया ने जारी किया सर्कुलर, डाटा मिलने के बाद होगी आगे की कार्रवाई

कोल इंडिया और इसके अनुषांगिक कंपनियों में काम करने वाले 16 हजार से ज्यादा अधिकारियों को वित्तीय वर्ष 2018-2019 के लिए पीआरपी याने परफारमेंस रिलेटेड पे देने की कार्रवाई मैनेजमेंट ने शुरू कर दी है। कंपनियों से अधिकारियों का डाटा मंगाने के बाद उनके लिए पीआरपी का निर्धारण किया जाएगा। कोयला अधिकारियों को पीआरपी देने की प्रक्रिया शुरू करने के संबंध में प्रबंधन ने सर्कुलर भी जारी कर दिया है। 19 अक्टूबर तक यह तय हो जाएगा की कोयला अधिकारियों को पीआरपी के रूप में कितना राशि मिलेगा। जिस तरह से कोल इंडिया और इसके सहायक कंपनियों में काम करने वाले कर्मचारियों को प्रत्येक वर्ष दुर्गा पूजा दशहरा के दौरान बोनस के रूप में एक्सग्रेशिया राशि का भुगतान किया जाता है। इसी तरह कोयला कंपनियों के अधिकारियों को भी बोनस के रूप है पीआरपी का भुगतान किया जाता है। कोयला कर्मचारियों को बोनस उपस्थिति के अनुसार समान रूप से दिया जाता है।

कर्मचारियों के बोनस को लेकर भी चल रही है तैयारी
कोल इंडिया के कोयला कर्मचारियों के बोनस को लेकर भी तैयारी चल रही है। दुर्गा पूजा-दशहरा उत्सव तक कर्मचारियों को बोनस मिल जाएगा। अक्टूबर के पहले सप्ताह बोनस को लेकर बैठक यूनियन व प्रबंधन के बीच बैठक की संभावना है। बीते वर्ष कोयला कर्मियों को 64700 रुपए बोनस दिया गया था। कर्मचारी इस वर्ष इससे ज्यादा बोनस की मांग कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें