पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरबा में जोखिम वाली सेल्फी:नदी के बीच में फोटोग्राफी करने पहुंच गए तीन दोस्त, अचानक पानी बढ़ा और फंस गए, हेल्प लाइन टीम ने बचाया

कोरबा13 दिन पहले
युवकों ने हेल्पलाइन नंबर 112 पर फोन करके रेस्क्यू टीम को बुलाया। टीम ने पहुंचकर तीनों को सुरक्षित निकाला।

नदी के बीच जाकर सेल्फी लेना तीन लोगों की जान पर बन आया। अचानक नदी में पानी बढ़ने से तीनों लोग उसमें फंस गए। जानकारी मिलने पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने तीनों को बचाया। तीनों की उम्र 18-19 साल बताई जा रही है।

कोरबा जिले के कटघोरा में रहने वाले तीन दोस्त, शुभम यादव, प्रभात वैष्णव और गुलाब जायसवाल बांगो डैम घूमने गए थे। ये लोग डैम के बाद नदी के किनारे घूमते रहे और मोबाइल से फोटो लेते रहे। इस समय हसदेव नदी में पानी कम था। कम पानी देखकर तीनों नदी में उतरे और धीरे-धीरे नदी के बीच बनी पुरानी पुलिया के ऊपर पहुंच गए। यहां ये सेल्फी लेने लगे। इसी बीच डैम के पास बने 120 मेगावाट के प्लांट को पानी की सप्लाई शुरू कर दी गई और देखते ही देखते नदी में पानी का स्तर बढ़ गया।

युवक जिस पुलिया के ऊपर खड़े थे उसके चारों ओर पानी भर गया। घबराए युवकों ने हेल्प लाइन नंबर 112 में फोन लगाया। टीम को अपने फंसे होने की जानकारी दी। हेल्पलाइन टीम कुछ ही देर में वहां पहुंची और रस्सी के सहारे शुभम, प्रभात और गुलाब को निकाल लिया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें