पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गोलमाल जवाद दे रहा था चालक, कागजात नहीं:अवैध रूप से ट्रक में 10 लाख के महुआ का परिवहन, जब्त

काेरबाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करतला के काेविड बैरियर में प्रशासन की टीम ने गुरुवार की देर रात अवैध रूप से महुआ परिवहन करते ट्रक काे पकड़ा। ट्रक में 445 बाेरी में 10 लाख रुपए कीमत का महुआ लदा था। प्रकरण कार्रवाई के लिए पुलिस के साैंप दिया गया है। लाॅकडाउन के दाैरान जिले के हर सीमा में काेविड बैरियर लगाकर निगरानी दल बैठाया गया है।

जहां दूसरे जिलाें से आने वाले वाहनाें और लाेगाें की जांच हाेती है। करतला क्षेत्र में लगे काेविड बैरियर में गुरुवार की देर रात 2 बजे हाटी की ओर से ट्रक सीजी-10-टी-3273 पहुंचा। निगरानी दल ने ट्रक काे राेक लिया। पूछताछ करने पर चालक गाेलमाेल जानकारी देने लगा। जांच करने पर ट्रक में 445 बाेरी में महुआ लदा था। जिसके परिवहन के संबंध में चालक दस्तावेज नहीं पेश कर सका।

सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार मनहरण राठिया ने माैके पर पहुंचकर जांच की। जिसमें ट्रक में लदा महुआ की कीमत 10 लाख रुपए आंकलन किया गया। पूछताछ में चालक ने पत्थलगांव से बसंत अग्रवाल द्वारा महुआ लाेड करवाकर बिलासपुर के एक काेल्ड स्टाेरेज में भेजने की जानकारी दी। लाॅकडाउन के दाैरान बिना अनुमति के महुआ परिवहन पर प्रशासनिक टीम ने कार्रवाई करते हुए ट्रक जब्त करके करतला पुलिस काे आगे की कार्रवाई के लिए साैंप दिया।

खबरें और भी हैं...