पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:नहर में कूदे थे दो भाई, एक का शव कुदुरमाल में और दूसरे का बरपाली के पास मिला

कोरबा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शराब पीकर कहासुनी के बाद एक के नहर में कूदने पर दूसरा बचाने कूदा था

शहर के सीतामणी-इमलीडुग्गू निवासी दो भाई छोटेलाल पटेल (25) और उसका छोटा भाई सियाराम पटेल (23) शनिवार की शाम भिलाईखुर्द के पास नहर में कूद गए थे। पानी के तेज बहाव में वे लापता हो गए थे। अंधेरा होने के कारण पहले दिन उनकी खोजबीन नहीं हो सकी थी। दूसरे दिन रविवार की सुबह छोटेलाल का शव कुदुरमाल के पास नहर में मिला। इसके कुछ घंटे बाद दूसरे भाई सियाराम का शव बरपाली के पास नहर में मिला। जिसके बाद उनके शव को नहर से बाहर निकालकर मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए मरच्यूरी भेजा गया। घटना के पहले दोनों भाईयों के साथ मौजूद प्रत्यक्षदर्शी शिवा यादव के मुताबिक वे तीनों लैंकों प्लांट की ओर काम खोजने गए थे। जहां काम नहीं मिलने पर वे परेशान थे। रास्ते में शराब पीने के बाद दोनों भाईयों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिससे उनके बीच मनमुटाव हो गया। भिलाईखुर्द नहर के पास पहुंचते ही सियाराम ने नहर में छलांग लगा दी। जिसके पीछे बचाने के लिए छोटेलाल भी कूद गया। पानी का बहाव तेज था इसलिए वह उन्हें बचाने कूदने की हिम्मत नहीं जुटा पाया।

पुलिस कर रही है जांच
उरगा थाना प्रभारी लखन पटेल के मुताबिक भिलाईखुर्द के पास नहर में कूदकर लापता हुए दोनों भाईयों का शव उरगा के कुदुरमाल व बरपाली के पास बरामद हो गया है। उन दोनों ने किस कारण से ऐसा कदम उठाया है इसकी जांच की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें