दूसरे कंकाल की शिनाख्त नहीं:काेसगई पहाड़ी में मिले दाे नर कंकाल मृतक किशाेरी एक साल से थी लापता

कोरबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या का माना जा रहा

अजगरबहार से बांगाे जाने वाले राेड पर काेसगई पहाड़ पर दाे नर कंकाल देखे जाने की सूचना पर पुलिस ने जांच की। इसमें एक कंकाल की शिनाख्त बांगाे क्षेत्र के किशाेरी की रूप में हुआ। जाे एक साल पहले से लापता थी। वहीं दूसरे कंकाल की शिनाख्त नहीं हाे सकी।

पुलिस के मुताबिक काेसगई पहाड़ी में दाे नर कंकाल मिलने की सूचना वायरल वीडियाे से मिली थी। जिसके बाद एसपी भाेजराम पटेल ने तत्काल टीम गठित कर रवाना किया। टीम ने पहाड़ी पर पहुंचकर निरीक्षण किया ताे वहां दाे लाेगाें का कंकाल मिले। पंचनामा कार्रवाई कर आसपास के गांव के लाेगाें से कंकाल के संबंध में जानकारी ली गई। जिसमें बांगाे थाना क्षेत्र से एक साल पहले लापता हुए किशाेरी के परिजन काे माैके पर लाया गया। जिन्हाेंने कंकाल के पास मिले कपड़े, बक्कल और लेडीज चप्पल देखकर किशाेरी हाेनेे की शिनाख्त की।

मामले में बांगाे थाना में अपहरण का मामला दर्ज है। परिजन ने उसे बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने का संदेह जताया था। इसके आधार पर माना जा रहा है कि दूसरा कंकाल प्रेमी का हाेगा। जिन्हाेंने घर से भागने के बाद काेसगई पहाड़ जाकर आत्महत्या कर ली हाेगी। इसके आधार पर पुलिस मृतका के निकटता रखने वालाें की जानकारी जुटाई जा रही है, जिससे प्रेमी का पता चल सके।

प्रेमी युगल आत्महत्या मामले में जांच जारी
शहर के करीब गोरी जंगल में शुक्रवार को रामपुर के डबरीपारा निवासी प्रेमी जोड़े राजेंद्र दास व नंदिनी श्रीवास ने आत्महत्या कर ली। उक्त मामले में पुलिस की जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...