पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:रेलवे ट्रैक पार कर रही दो महिलाओं की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत

हरदीबाजार14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसईसीएल की दीपका साइडिंग से एनटीपीसी के सीपत प्लांट तक कोयला परिवहन के लिए मेरी गो राउंड रेलवे ट्रैक बिछी है। इसमें एनटीपीसी की मालगाड़ी कोयला परिवहन करती है। हरदीबाजार चौकी के ग्राम पंचायत कसियाडीह के आश्रित ग्राम झांझ से होकर रेलवे ट्रैक गुजरी है। इसके किनारे खेतों में काम करने जा रहे लोगों ने गांव की दो वृद्धा 60 वर्षीय नारायण कुंवर और 59 वर्षीय सम्मे कुंवर का शव देखा।

मालगाड़ी से दोनों के शव कट चुके थे। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी सरपंच चंद्रिका प्रसाद उईके को दी। इसके बाद हरदीबाजार पुलिस को सूचना दी। हरदीबाजार चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची, जहां मर्ग कायम कर दोनों के शव को पीएम के लिए भेजा। दूसरी ओर पुलिस ने मामले में जांच शुरू की।

ग्रामीणों ने बताया दोनों महिलाओं का खेत घटनास्थल के पास ही है, जो रोज सुबह खेत देखने जाती थीं। शनिवार सुबह साढ़े 5 बजे वह घर से निकली थी। पुलिस आशंका जता रही है कि रेलवे ट्रैक पार करते समय मालगाड़ी आने से दोनों हड़बड़ा गईं होगी, जिससे चपेट में आकर उनकी मौत हुई होगी।

घर से 1 किमी दूर हादसा, जांच जारी
हरदीबाजार चौकी प्रभारी निरीक्षक रमेश पांडेय ने बताया कि मृत महिलाओं का घर घटनास्थल से 1 किमी दूर है, लेकिन खेत पास है। सुबह करीब 6 बजे की घटना है। ग्रामीणों के बताने के अनुसार वे दोनों सुबह एक साथ खेत देखने जाती थी।

संभवत: खेत जाने रेलवे ट्रैक पार करते या रेलवे ट्रैक पर कोयला चुनने के दौरान मालगाड़ी आ जाने से हादसा हुआ होगा। मामले में जांच जारी है। इसके बाद ही वास्तविकता का खुलासा होगा, लेकिन मामला आत्महत्या का नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें