पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महीनेभर से अनदेखी:जब चक्काजाम में फंसे वाहन तो 3 घंटे के भीतर जिम्मेदार सड़क मरम्मत कराने हुए तैयार

काेरबा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चक्काजाम करते लाेग व फंसने से मालवाहकाें की लगी कतार। - Dainik Bhaskar
चक्काजाम करते लाेग व फंसने से मालवाहकाें की लगी कतार।

भारी वाहनाें के दबाव से बालकाेनगर में परसाभाठा के बजरंग चाैक से दर्री डेम के पास रूमगरा चाैक तक सीसी सड़क उखड़ गई है। जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। मरम्मत के लिए शिव सेना, आप समेत अन्य दल और संगठन एक माह से मांग कर रहे थे। इसके बाद भी मरम्मत पर ध्यान नहीं दिया। शिव सेना ने सड़क मरम्मत के लिए मानव श्रृंखला बना विराेध जताया था। इसके बाद भी जब अनदेखी की गई ताे बुधवार सुबह शिवसेना ने रूमगरा चाैक पर चक्काजाम कर दिया। इसमें स्थानीय लाेग भी शामिल हुए। सुबह 8 बजे से बालकाे नगर की ओर जाने वाले फंसने लगे। 2 घंटे में रूमगरा चाैक पर तीनाें ओर की मालवाहकाें की कतार लग गई।

तब तहसीलदार सुरेश साहू व डीएसपी रामगाेपाल करियारे पहुंचे। उन्हाेंने शिव सेना के जिला प्रमुख रवि मैजरवार से बात की। बालकाे प्रबंधन के प्रशासन प्रमुख अवतार सिंह के बाहर हाेने पर अविनाश मिश्रा काे बुलाया, लेकिन बालकाे अफसरों से झड़प की स्थिति बनने पर सार्थक बातचीत नहीं हुई। तब डीएसपी करियारे की मध्यस्था से बालकाे प्रबंधन की ओर से सड़क मरम्मत करने का लिखित आश्वासन दिया।

बालकाे अफसर से फाेन पर कराई बात

शिव सेना के जिला प्रमुख रवि मैजरवार ने बताया क्षेत्र की प्रमुख सड़कों की मरम्मत की जिम्मेदारी बालकाे की है, क्याेंकि कंपनी से जुड़े ज्यादातर वाहन यहीं से आवाजाही करते हैं। प्रबंधन सड़क मरम्मत पर ध्यान नहीं देता, इसलिए बालकाे के प्रशासन प्रमुख अवतार सिंह की उपस्थिति में समझाैते की बात कही थी। लेकिन उनके बाहर हाेने पर दूसरे अफसर ने सड़क मरम्मत का भराेसा दिलाया।

विधायक केरकेट्टा फंसे, दिया समर्थन

रूमगरा चाैक पर चक्काजाम के दाैरान पाली-तानाखार विधायक माेहितराम केरकेट्टा का वाहन भी फंस गया। तब विधायक उतरकर आंदोलन कर रहे शिव सेना के पदाधिकारियाें के पास पहुंचे। खस्ताहाल सड़क की हालत जानकार उन्हाेंने चक्काजाम काे सर्मथन दिया। उन्हाेंने माेबाइल पर काॅल कर प्रशासनिक अधिकारियाें काे सड़क मरम्मत की मांग पूरी करने का निर्देश दिया।

खबरें और भी हैं...