पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

निरीक्षण:13 लोगों को 85 हजार की मदद दी

सोनहतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • क्षेत्र के दौरे पर निकले विधायक कमरों ने की सहायता

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनहत और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामगढ़ में वैक्सीनेश, कोरोना जांच किट की जरूरत, अस्पताल में उपलब्ध दवाओं की जानकारी लेकर ग्रामीणों को बेहतर इलाज देने की बात मेडिकल स्टाफ से भरतपुर-सोनहत विधायक गुलाब कमरो ने शनिवार को निरीक्षण के दौरान कही।

कोरोना संक्रमण के दौरान लॉकडाउन के कारण क्षेत्र के रामगढ़, सिंघोर, सलगवांखुर्द के 13 जरूरतमंदों को 85 हजार रुपए की आर्थिक सहायता कमरो ने दी। रामगढ़ के सचिव से क्षेत्र की समस्याओं को लेकर जानकारी ली। नर्स डे पर अस्पताल में कार्यरत नर्सों को बधाई दी। इस दौरान गुरुवार को आंधी-बारिश से हुए नुकसान का भी जायजा लिया।

उन ग्रामीणों से भी मिले, जिनके मकान को क्षति पहुंची। मौके पर ही राजस्व विभाग को क्षतिपूर्ति प्रकरण तैयार कर राशि जल्द देने के निर्देश दिए। इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को टीका लगवाने के लिए भी प्रेरित करते हुए कमरो ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में तेजी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है। इसे ध्यान में रखते हुए कोरोना से बचाव के लिए बीपीएल और अंत्योदय कार्डधारियों को हर हाल में कोरोना वैक्सीन लगवाना चाहिए, क्योंकि यह कोरोना महामारी से बचाव का रक्षा कवच है। यही वजह है कि 18+ से अधिक उम्र के सभी लोग वैक्सीन लगवाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...