निजात अभियान को बॉलीवुड का सपोर्ट:कोरिया पुलिस चला रही नशे के खिलाफ अभियान; कैलाश खेर, अरबाज खान और राजपाल यादव ने कहा- ड्रग्स को न और जिंदगी को हां कहिए

कोरिया10 महीने पहले
एक्टर राजपाल यादव ने भी एक वीडियो संदेश जारी कर लोगों को नशे से दूर रहने की अपील की है।

कोरिया पुलिस के नशे के खिलाफ चलाए जा रहे निजात अभियान को बॉलीवुड भी सपोर्ट कर रहा है। एक्टर अरबाज खान, कॉमेडियन राजपाल यादव और वीरेंद्र सक्सेना ने लोगों से इस अभियान में कोरिया पुलिस का साथ देने की अपील की है। एक्टर्स ने लोगों से कहा है कि नशे को न कहिए और जिंदगी को हां कहिए, जीना सीखिए, जिंदगी बहुत खूबसूरत है।

इसके पहले मशहूर सिंगर कैलाश खेर, एक्टर भगवान तिवारी, सुनील ग्रोवर ने भी लोगों से नशे से दूर रहने की अपील की थी। इन एक्टर्स ने वीडियो जारी कर लोगों से कहा था कि पुलिस के इस अभियान में उनका सपोर्ट कीजिए। बॉलीवुड कलाकारों के इस वीडियो को अब कोरिया पुलिस ने जारी किया है। इसके अलावा अभियान को स्थानीय कलाकर भी काफी सपोर्ट कर रहे हैं।

सिंगर कैलाश खेर ने भी वीडियो संदेश जारी कर लोगों से अपील की थी।
सिंगर कैलाश खेर ने भी वीडियो संदेश जारी कर लोगों से अपील की थी।

100 से ज्यादा लोगों की हुई काउंसलिंग

पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देश पर पूरे जिले में ड्रग्स, अवैध शराब के खिलाफ लगातार जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। यही वजह है कि पुलिस ने जुलाई महीने से अब तक नशा करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई भी की है। पुलिस ने बताया है कि इस अभियान को न सिर्फ शहरी इलाकों में, बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी चलाया जा रहा है। जिस जगह पर अभियान के कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। उस जगह पर एसपी भी शामिल होते हैं। पुलिस 100 से ज्यादा नशे के आदि लोगों का काउंसलिंग करा चुकी है।

लगातार जारी है एक्शन

पुलिस ने बताया है कि जुलाई से लेकर अब तक इस तरह के 94 केस में 118 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसी तरह अवैध शराब बिक्री करने वाले के 349 मामलों में 355 लोगों को गिरफ्तार किया चुका है। वहीं जिले के लोग भी पुलिस के इस अभियान को काफी सपोर्ट कर रहे हैं।