पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:फूटी पाइप की मरम्मत नहीं, पानी सप्लाई ठप

कोरिया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरिया में जलावर्धन योजना की नई पाइप फूटी

कोरिया में पिछले 10 दिन से पानी की फूटी पाइप लाइन की मरम्मत नहीं की जा सकी है। जबकि पीएचई के अफसर ने 24 घंटे में पाइप लाइन की मरम्मत का दावा किया था।

लेकिन पाइप लाइन मरम्मत नहीं होने से पानी सप्लाई पूरी तरह से ठप है। पानी की समस्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। वहीं न तो अफसरों को और न ही जनप्रतिनिधियों को लोगों की पीड़ा समझ आ रही है। नगर निगम चिरमिरी का क्षेत्र होने के बावजूद भी कॉलोनीवासी पानी के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है। अफसरों की लापरवाही का खामियाजा आमजनों को भुगतना पड़ रहा है। यदि जलावर्धन योजना की पाइप लाइन बिछाने में गड़बड़ी नहीं की जाती तो नई पाइप लाइन इतनी जल्दी नहीं फूटती। लोगों की मांग है कि पीएचई के अफसरों द्वारा की गई इस गड़बड़ी की जांच होनी चाहिए।

क्योंकि अफसर व ठेकेदार की मिलीभगत के कारण ही आज क्षेत्र के लोग परेशान हो रहे हैं। मामले में पीएचई के इंजीनियर पीके पवार ने बताया कि पाइप लाइन मरम्मत के लिए कोशिश जारी है, जल्द ही लाइन मरम्मत होने के साथ पानी सप्लाई शुरू करा दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें