पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:डेढ़ साल पहले हत्या कर भागा कातिल ससुराल से गिरफ्तार

कुसमुंडा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डेढ़ साल पहले दशहरा की रात कुसमुुंडा के प्रेमनगर में राजेश साहू उर्फ राजू ने अपने भाइयों और दाेस्ताें के साथ मिलकर माेहल्ले में ही मृगेश साहू और सुनील सिंह पर लाठी-डंडे से हमला किया था। घटना में सुनील सिंह की माैत हाे गई थी।

पुलिस ने हत्या के मामले में 8 आरोपी काे गिरफ्तार किया था। वहीं मुख्य आराेपी राजेश साहू समेत उसके भाई राकेश और बसंत फरार हाे गए थे। मुखबिर की सूचना पर कुसमुंडा थाना प्रभारी सनत साेनवानी काे मुखबीर से फरार राजेश साहू के अकलतरा स्थित ससुराल में छिपे हाेने की सूचना मिली। इसके बाद टीम ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। मामले में राकेश और बसंत की गिरफ्तारी बाकी है। पुलिस उनकी पतासाजी कर रही है।

पंजाब में छिपा था, दाे दिन पहले आया था ससुराल
मुख्य आराेपी राजेश ने माेबाइल नंबर बदल लिया। अलग-अलग जगह भागने के बाद पंजाब के अंबाला में छिपा था। काेराेना की दूसरी लहर में लाॅकडाउन लगने की आशंका पर वह दाे दिन पहले अपने ससुराल अकलतरा आया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें