कांग्रेस नेता निकला गांजा तस्कर:बाइक से गांजा लेकर जाने वाला था बिलासपुर, पुलिस ने रास्ते में ही दबोचा; 2 गिरफ्तार

मुंगेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने कांग्रेस नेता समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने कांग्रेस नेता समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में कांग्रेस नेता गांजा तस्करी करता था। इस मामले का पता तब चला सका, जब वह गांजा लेकर बिलासपुर जाने की फिराक में था। पुलिस ने उसे रास्ते में ही पकड़ लिया है। मामला लोरमी थाना क्षेत्र का है। पकड़ा गया युवक एक ब्लाक स्तरीय किसान कांग्रेस का अध्यक्ष है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि डोंगरीगढ़ निवासी धनुष सेन अपने दोस्त लीलापुर निवासी प्रकाश साहू के साथ गांजा लेकर खाम्ही से बिलासपुर जाने वाला है। धनुष ग्रामीण स्तर की राजनीति में शामिल रहता है। सूचना के बाद पुलिस टीम को तैनात किया गया था। पुलिस को मुखबिर ने बताया कि वह बाइक से गांजा लेकर बिलासपुर जाएगा। पुलिस ने इस रास्ते में बाइक चालकों की जांच शुरू कर दी थी।

तभी कांग्रेस नेता धनुष सेन पुलिस को बाइक से आता हुआ मिला। उसके साथ उसका दोस्त भी था। पुलिस ने उससे पूछताछ की और फिर तलाशी लेने पर उसके पास से 650 ग्राम गांजा मिला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने बताया कि वह गांजा बेचने जा रहा था। धनुष सेन मुंगेली जिले के डिंडोरी किसान कांग्रेस का ब्लॉक कमेटी का अध्यक्ष है। लोरमी एसडीओपी माधुरी धीरही ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...