पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रुपए की ठगी:रेलवे में नाैकरी के नाम पर 1 लाख ठगने वाला गिरफ्तार

बिलासपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक बेराेजगार काे रेलवे में नाैकरी दिलाने के बहाने 1 लाख रुपए की ठगी की गई थी। मामले में पुलिस ने सरकंडा निवासी आराेपी काे शिवरीनारायण से गिरफ्तार किया है। दीपका थाना प्रभारी हरीशचंद टांडेकर ने बताया कि झाबर निवासी ऋषि कुमार काैशिक से सरकंडा-बिलासपुर के 36 वर्षीय समीर मिश्रा की पहचान 5 साल पहले हुई थी।

समीर ने उसे रेलवे अधिकारियाें से परिचय बताकर नाैकरी दिलाने की बात कही थी। उसके झांसे में आकर ऋषि ने उसे एडवांस में 1 लाख रुपए दिए थे, लेकिन इसके बाद भी रेलवे में उसकी नाैकरी नहीं लगी। समीर उसे गुमराह करते रहा। 4 साल बाद भी रकम वापस नहीं करने पर ऋषि ने उसके खिलाफ रिपाेर्ट लिखाई। पुलिस ने मामले में ठगी का केस दर्ज किया था।

आराेपी समीर फरार चल रहा था। सीएसपी दर्री खाेमन सिन्हा ने उसकी गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। इसके बाद उसकी पतासाजी की जा रही थी। वह लगातार जगह बदलकर छिप रहा था। कुछ दिन पहले उसके शिवरीनारायण में छिपकर रहने की जानकारी मिली। सूचना पर पुलिस टीम ने संभावित स्थान पर घेरेबंदी कर दबिश दी, जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें