पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:169 मरीज मिले, 94 ठीक हुए, दो की मौत

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बुधवार को थोड़ी से बढ़ोतरी हुई। मंगलवार को जहां 145 मरीज मिले थे तो यह संख्या बढ़कर 169 हो गई। नए मरीज मिलने से अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 12 हजार 513 हो गई है। बुधवार को 94 मरीज डिस्चार्ज भी किए गए। ठीक होने वालों की संख्या भी 9 हजार 563 हो गई है। कोरबा निवासी एक मरीज की मौत भी हो गई जो कि अपोलो में भर्ती थीं। वहीं अरविंद नगर सरकंडा निवासी 78 वर्षीय महिला की मौत कोविड अस्पताल में हुई। बुधवार को जो नए मरीज सामने आए उनमें 3 की हालत गंभीर बताई गई है इसलिए उन्हें होम आइसोलेशन में न रखते हुए प्राईवेट अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में घट-बढ़ जारी है। लेकिन राहत की बात यह है कि मरीजों के डिस्चार्ज होने की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है।

मस्तूरी के रिस्दा में फिर मिले मरीज
मस्तूरी के रिस्दा में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। यहां फिर 9 मरीज सामने आए हैं। इसके अलावा आभा पावर प्लांट में फिर 4 नए मरीज मिले। इसके अलावा पुलिस कॉलोनी, हाईकोर्ट कॉलोनी, रेल्वे परिक्षेत्र, एनटीपीसी सहित शहर व ग्रामीण क्षेत्रों से भी कोरोना मरीज मिले हैं। मरीजों में 107 पुरुष तो 62 महिलाएं हैं। इनमें 5 मरीज जांजगीर , मस्तूरी तथा कोरबा क्षेत्र के हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें