चाकू मारकर लूट लिया मोबाइल:बिलासपुर में शादी से लौट रहे थे 2 युवक, 3 युवकों ने रोका और हमला कर दिया

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों युवकों ने दो दिन बाद लूट की वारदात दर्ज कराई। - Dainik Bhaskar
दोनों युवकों ने दो दिन बाद लूट की वारदात दर्ज कराई।

बिलासपुर में शादी से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को तीन बदमाशों ने रास्ते में रोक लिया। फिर चाकू मार कर मोबाइल और बाइक की चाबी लूट कर भाग निकले। पुलिस ने युवकों की शिकायत पर केस दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। घटना कोनी थाना क्षेत्र की है।

सेमरताल निवासी मुकेश खरे (35) पेशे से किसान हैं। मंगलवार रात 9.30 बजे वह अपने दोस्त संजय सूर्यवंशी के साथ रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए मस्तूरी क्षेत्र के लिमतरा गया था। शादी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोनों तड़के करीब 3.30 बजे वापस सेमरताल लौट रहे थे। दोनों अभी सेंदरी-मोपका मार्ग में रमतला के पास पहुंचे थे, तभी उनकी बाइक के सामने बाइक तीन युवक आ गए।

पैदल पहुंचे घर, दो दिन बाद थाने में की शिकायत

बदमाशों ने बाइक अड़ा कर उन्हें धमकी देना शुरू कर दिया और चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने मोबाइल और बाइक की चाबी लूट कर भाग गए। इसके बाद दोनों बाइक को लेकर पैदल ही किसी तरह गांव पहुंचे। फिर दो दिन तक उपचार कराने के बाद बुधवार को कोनी थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया।। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने बदमाशों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पल्सर बाइक में आए थे बदमाश
बाइक सवार बदमाशों ने दोनों युवकों पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। बदमाश पल्सर बाइक में सवार होकर आए थे। वारदात के बाद तीनों भाग निकले। घायलों ने TI सुनील तिर्की को बताया कि हमलावर बदमाशों को देखकर चेहरे से पहचान लेंगे।

खबरें और भी हैं...