पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:दिसंबर से 27 फीसदी मरीज कम मिले, 61 नए पॉजिटिव

बिलासपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 106 ठीक हुए, मृत्यु के आंकड़े थोड़े बढ़े

जिले में बुधवार को 61 नए कोरोना मरीज मिले हैं। अब कुल मरीजों की संख्या 20147 पर पहुंच गई है। जनवरी में दिसंबर के मुकाबले 27.11 फीसदी कोविड की चपेट में आने से बचे हैं। जनवरी के 13 दिन में 1003 रोगी मिले हैं। दिसंबर के शुरुआती 13 दिनों में 1376 लोग कोरोना की चपेट में आए थे। पिछले महीने के मुकाबले इस माह 373 कम मरीज मिले हैं। इस महीने मौतों के आंकड़े बढ़े हैं। 13 दिन में 14 मरीजों ने दम तोड़ा है। जबकि दिसंबर के 13 दिन में 10 मृत्यु हुई थी। राहत की खबर है कि बुधवार को 106 लोग कोरोना से जीते तो ठीक होने वालों की संख्या जिले में 19393 हो गई। रिकवरी दर 96.25 फीसदी हे। मैग्नेटो मॉल, विजयपुरम, तेलीपारा, लिंक रोड, चांटापारा, क्रांति नगर, उसलापुर, तिफरा, कोनी, विवेकानंद कालोनी, सरजू बगीचा, दशमेश कालोनी, शारदा विहार सहित अन्य इलाकों में मरीज मिले हैं।

अपोलो में दो और कोविड अस्पताल में एक की मौत
जिले में कोरोना से एक और मरीज ने जान गंवा दी। अब दम तोड़ने वालों की संख्या 297 हो गई। इंदिरा कालोनी तारबहार में रहने वाली 67 वर्षीय सुदीस माखीजा ने अपोलो में इलाज के दौरान दम तोड़ा। जिले में हुई एक मौत के अलावा शहर के अस्पताल में दूसरे जिले के दो मरीजों की मृत्यु हुई है। अपोलो में कोरबा निवासी 67 साल के लक्ष्मी नारायण सोनी की मौत हुई। वहीं कोविड अस्पताल में बलोदा-बाजार के रहने वाले 50 वर्षीय रूप चंद्र पंकज ने इलाज के दौरान सुबह 7.20 बजे अंतिम सांस ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser