पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:सड़क पर निर्माण सामग्री रखने के 30 मामले, 27 हजार जुर्माना

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • त्यौहार के मद्देनजर ट्रैफिक में बाधा पर अब निगम का जब्ती अभियान रोज चलेगा, सड़क पर रखी निर्माण सामग्री जब्त

सड़क में निर्माण सामग्री रख कर ट्रैफिक को बाधित करने के मामलों में अब नगर निगम प्रशासन नियमित रूप से कार्रवाई करेगा। नगर निगम कमिश्नर प्रभाकर पांडेय के निर्देश पर जोन कमिश्नरों ने शुक्रवार को 30 लोगों पर जुर्माना लगाया और रोड पर रखी निर्माण सामग्री जब्त कर ली। पहले दिन निगम प्रशासन ने भवन मालिकों से 27 हज़ार रुपए जुर्माना वसूल किया। कमिश्नर पाण्डेय ने आज सभी जोन कमिश्नरों को सड़क पर निर्माण सामग्री,मलबा डंप करने तथा निर्माण के दौरान ग्रीन नेट नहीं लगाने वालों के खिलाफ़ कार्रवाई के निर्देश दिए,जिसके बाद जोन कमिश्नर डीके शर्मा द्वारा यह कार्रवाई की गई। सड़क पर निर्माण सामग्री या मलबा डंप होने से आवागमन में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है तथा हादसे भी अधिक होते हैं। कार्रवाई के दौरान कई जगह निर्माण सामग्री जब्त की गई। कार्रवाई के दौरान भवन मालिकों को 24 घंटे के भीतर निर्माण सामग्री नहीं हटाने पर दोबारा कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है।

कार्रवाई जारी रहेगी : कमिश्नर ने कहा है की सड़क पर निर्माण सामग्री,मलबा डंप करने वालों के खिलाफ़ कार्रवाई सतत रूप से जारी रहेगी। लोग निर्माण सामग्री सड़क पर बिल्कुल भी डंप न करें,सड़क पर डंप करने से यातायात और हादसे की आशंका हमेशा बनी रहती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें