चलती कार में चल रहा था सट्टा:महाराष्ट्र से CG आकर दांव लगवा रहे 4 खाईवाल गिरफ्तार; इनके साथ यहां के दो युवक भी धरे गए, मिला 4.5 लाख कैश और लाखों की सट्टापट्टी

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेड के दौरान पकड़े गए सभी 6 आरोपी - Dainik Bhaskar
रेड के दौरान पकड़े गए सभी 6 आरोपी

सट्टेबाजों ने पुलिस से बचने और दांव लगवाने का नया तरीका निकाला है। बिलासपुर के सिरगिट्टी इलाके में पुलिस ने चलती कार में सट्टा खिलाने वाले छह युवकों को गिरफ्तार किया है। चौंकाने वाली बात यह है कि इसमें चार युवक महाराष्ट्र के गोंदिया के रहने वाले हैं। ये पुलिस के डर से यहां आकर सट्टे का दांव लगवा रहे थे। इनके साथ राजनांदगांव और बिलासपुर के दो युवक भी पकड़े गए।सिरगिट्टी पुलिस के तिफरा में सोमवार देर शाम पुलिस ने सट्टा कारोबार का जाल फैलाने वाले 6 खाईवालों को पकड़ा है । पुलिस ने यह पूरी कार्रवाई फिल्मी स्टाइल में की। सिरगिट्टी पुलिस ने रेड से पहले 3 घंटे तक सादे ड्रेस में आरोपियों का पीछा किया था और संदेह पुख्ता होने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।नया बस स्टैंड के पास चल रहे सट्टे पर रेड मार कार्रवाई करते हुए आरोपियों से 4लाख 57हजार 300 रुपये के साथ लाखों रुपए की सट्टा पट्टी,समेत एक महाराष्ट्र पासिंग स्विफ्ट डिजायर कार और एक बुलेट जप्त की गई। जिसकी कुल कीमत 14 लाख रुपये से अधिक की बताई जा रही हैं।

आरोपियों के पास से जब्त नकद और मोबाइल
आरोपियों के पास से जब्त नकद और मोबाइल

जानकारी के मुताबिक शहर के सिरगिट्टी थाना प्रभारी फैजुल शाह को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग चोरी छिपे नया बस स्टैंड उदय होटल के पास सट्टा खेल रहे है।जानकारी के आधार पर थाना स्तर पर पुलिस टीम का गठन कर छापा मार कार्यवाई की गई ।शुरू में पुलिस को भी इतने बड़े स्तर पर सट्टा चलने का अनुमान नहीं था लेकिन मौके से जब सटोरियों को हिरासत में लिया गया तब जाकर पूरे मामले का पता चला। किसी को पूरे खेल का पता ना चले इसके लिए सटोरियों ने कार में सट्टा खेलने का फैसला लिया था।सटोरियों को पुलिस ने महाराष्ट्र पासिंग कार में मोबाईल व सट्टा पट्टी के माध्यम से पैसे का दांव लगाते हुए 6 आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ा था। पुलिस अब सभी आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर उन्हे न्यायालय में पेश करने की तैयारी में जुट गई हैं।

ये हुए गिरफ्तार

1. कैलाश कोडापे ( गोंदिया)

2. दीपेश टेमरे (गोंदिया)

3. प्रवीण पाटिल (गोंदिया)

4. शुभम मोटघरे ( गोंदिया)

5. पेशूराम सिन्हा ( राजनांदगांव)

6. निशांत कुशवाहा ( बिलासपुर)