पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड फिल्म कबाड़ द कॉइन:माफिया किंग के किरदार में नजर आएंगे अभिषेक

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड फिल्म कबाड़ द कॉइन में अभिषेक चौहान भी एक्टिंग करते नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह, जोया अफरोज, अतुल श्रीवास्तव भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में विवान कबाड़ी वाले की भूमिका में हैं। फिल्म 500 साल पुराने कॉइन से जुड़े किस्से पर आधारित है। फिल्म में पैसे और इंसान के बीच के संबंधों को दिखाया गया है।

वरदराज स्वामी के निर्देशन में बन रही फिल्म में शहर जूना बिलासपुर में रहने वाले प्रदीप चौहान के बेटे अभिषेक चौहान मदन माफिया किंग के किरदार में नजर आएंगे। अभिषेक फिल्म मांझी द माउंटेन मैन के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं।

10वीं तक की पढ़ाई उन्होंने शहर के बर्जेस स्कूल में की है। अभिषेक ने बताया कि उन्होंने फिल्म इंस्टीट्यूट मुंबई नामित कपूर से डिग्री हासिल की है। पृथ्वी थियेटर को भी ज्वाइन किया है। कबाड़ द कॉइन से उनकी बहुत उम्मीदें हैं। अब वे शहर के लिए भी काम करना चाहते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें