पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पड़ोसी के घर पर नशा कर रहा था छोटा भाई:घर चलने कहा तो गाली दी, बड़े भाई ने सिर पर डंडा मारा; मौत

बिलासपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी-अमर सिंह - Dainik Bhaskar
आरोपी-अमर सिंह

पड़ोसी के घर से भाई को बुलाने गए बड़े भाई ने सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी। डंडे के हमले से घायल हुए व्यक्ति को समय पर इलाज भी नहीं मिल सका। भाई पर प्राणघातक हमला कर देने के बाद आरोपी रातभर गांव में ही एक जगह सोता रहा। सुबह जब मौत होने की जानकारी मिली तो भाग गया। घटना कोटा पुलिस थाना क्षेत्र के बेलगहना में बेलेटपारा आमागोहन में रविवार की है।

पुलिस ने आरोपी को नदी किनारे से गिरफ्तार कर लिया। सोनू कश्यप पिता राधेश्याम कश्यप गांव में ही अपने पड़ोसी जिवराखन के घर में नशा कर रहा था। उसका बड़ा भाई अमर सिंह कश्यप उर्फ दरोगा रात में उसे बुलाने गया। अमर सिंह ने अपने भाई से कहा कि यह सब छोड़ो और घर चलो। अब तो तुम घर भी नहीं जाते। यह बात सुन अमर सिंह के छोटे भाई सोनू ने उसे बुरा भला कहना शुरु कर दिया। इसी बात पर अमर सिंह को गुस्सा आ गया और उसने घर में पड़ा डंडा उठाकर सोनू के सिर में दे मारा।

डंडे के एक ही बार से सोनू वहीं गिर गया। घर में लड़ाई होते देख वहां खाना खा रही महिला भागकर घर के बाहर आई और वहींं गली में बैठे कुछ युवकों को मारपीट होने की बात बताई। इतना सुनते ही युवक दौड़कर जिवराखन के घर पहुंचे, और बीच-बचाव किया। सोनू कश्यप की हालत देखते हुए तुंरत उसके पिता को इसकी जानकारी दी गई। पिता राधेश्याम यह बात सुनकर जिवराखन के घर पहुंचे और बेटे की हालत को देखते हुए ठेला पर रखकर उसे घर ले गए।

नहीं मिल सका इलाज
सोनू कश्यप डंडे के वार से गंभीर रुप से घायल होकर बेहोशी की हालत में था। परिजन उसका इलाज कराने के लिए डॉक्टर से संपर्क करने की कोशिश करते रहे, लेकिन रात में डॉक्टर नहीं मिल सका। सुबह पांच बजे सोनू ने दम तोड़ दिया। कुछ देर बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। हत्या होने की बात पता चलते ही बेलगहना चौकी प्रभारी दिनेश चंद्रा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरु की।

रात भर गांव में ही सोता रहा आरोपी
छोटे भाई की हत्या का आरोपी अमर सिंह रात में अपने घर नहीं गया और गांव में ही एक जगह सोता रहा । सुबह जब उसे मालुम चला कि उसके भाई की मौत हो गई है तो वह वहां से भाग निकला और मोहली के पास अरपा नदी केे किनारे जाकर छिप गया। लेकिन पुलिस की एक टीम को लगातार उसकी सूचना मिल रही थी इसलिए आरोपी अमर ज्यादा दूर नहीं भाग सका और पुलिस ने उसे नदी के किनारे से ही गिरफ्ताार कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें