पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:लूट का आरोपी पकड़ाया, मंगला, विनोबा नगर सहित अन्य जगह पर वारदात को दिया था अंजाम

बिलासपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिविल लाइन पुलिस की टीम को महिलाओं के साथ लूटपाट करने वाले बाइकर्स को पकड़ने में सफलता मिली है। लुटेरों ने हाल ही में लूट की तीन घटनाओं को अंजाम दिया था।जिसमे पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से लूट के सोने चांदी के लाखों रुपए के जेवर को जब्त किया है। सोने चांदी के जेवरों की कीमत 3 लाख 50 हजार रुपए से भी अधिक की है।इस लूट के मामले में सिविल लाइन पुलिस की टीम ने प्रकाश उर्फ ननकी राजगीर उम्र 19 वर्ष निवासी टिकरापारा को गिरफ्तार किया है। पिछले कुछ दिनों से लगातार शहर में लूटपाट की घटनाएं हो रही थी।जिसमे नकाबपोश बाइकर्स महिलाओं को निशाना बना रहा था।इन घटनाओं को देखते हुए पुलिस की स्पेशल टीम बनाई गई जिस टीम के द्वारा लुटेरों को पकड़ने के लिए मुखबिर लगाए गए।इसी बीच पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली, जिसके बाद टिकरापारा निवासी प्रकाश उर्फ ननकी राजगीर को पकड़ कर पुलिस टीम ने आरोपी से पूछताछ की जिसमें आरोपी पहले पुलिस को गुमराह करता रहा पर जब आरोपी से सख्ती से पूछताछ की गई तब आरोपी ने लूट के घटनाओ को अंजाम देना स्वीकार किया।आरोपी ने पुलिस की टीम को बताया कि उसने मंगला,राजकिशोर नगर व विनोबा नगर में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। उसने बताया कि मंगला में एक महिला से सोने के सामान के अलावा अन्य जगहों पर ही उसने लूटपाट की घटना की है। पुलिस ने मामले में आरोपी को पकड़कर जुर्म दर्ज कर लिया है।

महिला के हाथ से बैग लूटकर भाग गया
प्रार्थी अनिल कुमार मिश्रा 18 दिसंबर 2020 को रितेश ज्वेलर्स गोलबाजार अपनी पत्नी ज्योति मिश्रा के साथ जेवर खरीदने आए थे। दोनों जेवर लेकर बाइक से घर जा रहे थे। मंगला के बस्ती तालाब के पास बाइक सवार युवक ने ज्योति मिश्रा के हाथ से बैग लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने उसके कब्जे से सोने का टाप, चांदी का पायल, बिछिया, कान का बिंदिया बरामद किया है।

महिला को धमका कर सोने की चेन लूट ली : राजकिशोर नगर निवासी रेणु बाजपेयी 29 जनवरी को दोपहर पैदल ग्रामीण बैंक से अनाथ आश्रम की ओर जा रही थी। उसी समय बाइक सवार युवक पीछे से आया और उसे धमकाते हुए गले से सोने का चेन लूट कर भाग गया था। पुलिस ने उसके कब्जे से जेवर जब्त किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें