पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्यार में धोखा:बिलासपुर में लिव-इन पार्टनर ने युवती से रेपकिया, छह महीने पहले उसे छोड़कर दूसरी लड़की से की थी शादी

बिलासपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक-युवती दोनों 5 साल लिव-इन में साथ में रहे। फिर युवक ने धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी कर ली। लौटा तो युवती से फिर दुष्कर्म किया। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक-युवती दोनों 5 साल लिव-इन में साथ में रहे। फिर युवक ने धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी कर ली। लौटा तो युवती से फिर दुष्कर्म किया।
  • सिविल लाइन थाना क्षेत्र का मामला, सुपर मार्केट में काम करने के दौरान हुआ था परिचय
  • युवती को बिना बताए भाग गया, जब युवक को कॉल किया तो नंबर भी ब्लॉक कर दिया

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में लव, लिव-इन रिलेशनशिप, धोखे और रेप का मामला सामने आया है। युवक-युवती दोनों 5 साल लिव-इन में साथ में रहे। फिर एक दिन युवक धोखा देकर भाग गया। युवती का नंबर भी ब्लॉक कर दिया। बाद में युवती को पता चला कि उसने शादी कर ली है। इसके छह माह बाद अचानक से युवक पहुंचा और युवती से दुष्कर्म किया। मामला सिविल लाइंस क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर निवासी एक युवती बिलासपुर के सुपर मार्केट में गार्ड की नौकरी करती है। वही उसका परिचय साल 2014 में सेल्समैन का काम करने वाले मुंगेली निवासी पंकज बंजारा से हुआ। बात बढ़ी और दोनों में प्यार हो गया। फिर एक साथ लिव-इन में रहने लगे। इस बीच पंकज का ट्रांसफर रायपुर हो गया। इस दौरान जब भी छुट्टी मिलती पंकज युवती के पास पहुंच जाता।

शादी की बात पता चलने पर युवती ने उसको कॉल करना भी बंद कर दिया था
युवती का आरोप है कि पंकज एक दिन बिना बताए गायब हो गया। जब भी उसे कॉल करती काट देता और फिर नंबर भी ब्लाक कर दिया। इस बीच युवती को पता चला कि आरोपी पंकज ने उसे धोखा देकर जून में किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली है। इस पर युवती ने उसे भूलना ही ठीक समझा। आरोप है कि छह माह बाद पंकज अचानक से उसके घर में घुस आया और दुष्कर्म किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser