रॉन्ग ड्राइविंग ने 6 को पहुंचाया अस्पताल:तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों सहित 3 वाहनों को मारी टक्कर; लोगों ने ड्राइवर को पीटा, तोड़फोड़

बिलासपुर5 महीने पहले
कार की टक्कर से 6 घायल, गुस्साए लोगों ने जमकर पीटा।

बिलासपुर में बुधवार रात रॉन्ग साइड से ड्राइव करते हुए तेज रफ्तार कार के चालक एक अन्य कार को टक्कर मारी, फिर सामने से आ ही दो बाइक को भी चपेट में ले लिया। टक्कर लगने से बाइक सवार सहित 6 लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने चालक को कार से बाहर खींच लिया। उसकी जमकर पिटाई करने के साथ ही कार में भी तोड़फोड़ कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची लेकिन चालक कार छोड़कर भाग निकला। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 10 बजे अशोक नगर स्थित शराब दुकान के पास से अशोक नगर चौक की ओर गलत दिशा से कार का चालक तेज गति से आ रहा था। उसने पहले एक कार को साइड से टक्कर मार दी। फिर अनियंत्रित कार ने दो बाइक को भी चपेट में लिया। कार चालक की इस लापरवाही को देखकर आसपास के लोगों की भीड़ आक्रोशित हो गई। युवकों ने कार चालक की जमकर पिटाई कर दी।हालांकि मौका पाकर कार चालक भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए CIMS भेजा। फिर कार को जब्त कर थाने ले गई।

कार की ठोकर से अशोक ठाकरे घायल हो गया है।
कार की ठोकर से अशोक ठाकरे घायल हो गया है।

कार मालिक को पकड़ कर ले गई पुलिस
इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस ने कार मालिक की जानकारी जुटाई, तब पता चला कार मालिक मौके पर पहुंच गया था। लिहाजा, पुलिस उसे पकड़कर थाने ले आई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, बाद में पुलिस ने कार मालिक को छोड़ दिया।

कार ने अरविंद मार्ग में रहने वाले दिनेश यादव भी घायल है।
कार ने अरविंद मार्ग में रहने वाले दिनेश यादव भी घायल है।

घायल युवक ने कहा- रॉन्ग साइड से आ रही थी और ठोकर मार कर कर दिया घायल
CIMS में भर्ती घायल अशोक ठाकरे ने बताया कि वह सरकंडा के अरविंद मार्ग में रहता है और वाहन चालक है। रात में वह अपने दोस्तों के साथ जा रहा था। तभी सामने गलत दिशा से तेज रफ्तार कार आ रही थी। जिसे देखकर उन्होंने अपनी बाइक की रफ्तार धीमी कर दी। फिर भी कार ने उन्हें सामने से ठोकर मार दिया। इस दौरान कार ने तीन वाहन को टक्कर मार कर 6 लोगों को घायल कर दिया है।

बाइक को टक्कर मारने के बाद भीड़ ने कार में तोडफोड़ कर दी।
बाइक को टक्कर मारने के बाद भीड़ ने कार में तोडफोड़ कर दी।
खबरें और भी हैं...