• Hindi News
  • Local
  • Chhattisgarh
  • Bilaspur
  • Betting Was Feeding In The In laws' House And The Police Reached, Five Ditchers And Bookies Arrested, 25 Thousand Rupees And Betting Also Seized

ससुराल में सट्टा खिला रहा दामाद गिरफ्तार:भारत-पाकिस्तान T20 मैच में जमकर लगा सट्टा, बिलासपुर पुलिस ने 5 सटोरियों को पकड़ा

बिलासपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आए सटोरिए - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आए सटोरिए

बिलासपुर में टी-20 क्रिकेट मैच में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले में जमकर सट्‌टेबाजी हुई। एक खाईवाल अपने ससुराल में सट‌्टा खिला रहा था। पुलिस ने दबिश देकर उसे पकड़ लिया। रविवार की रात पांच खाईवाल व सटोरिए पकड़ाए। उनके पास से 25 हजार रुपये, मोबाइल, एलईडी टीवी व सट‌्टापट्‌टी जब्त किया गया है।
रविवार को हुए मैच के दौरान सटोरियों पर नजर रखने के लिए SSP दीपक झा ने पुलिस अफसरों व साइबर सेल की टीम को निर्देश दिया था। लिहाजा, साइबर सेल की टीम ने खाईवाल व सटोरियों की गतिविधियों की जानकारी जुटाई। फिर मैच खत्म होने से पहले ही शहर के कई जगहों पर छापेमारी कर पांच खाईवाल व सटोरियों को पकड़ लिया। सभी सटोरियों को कार्रवाई के लिए संबंधित थानों को सौंप दिए गए।
खाईवाल के ससुराल पहुंची पुलिस, भागते ही पकड़ा गया
साइबर सेल की टीम शहर के चर्चित खाईवाल व सटोरियों के नंबर हासिल कर उनका लोकेशन खंगाल रही थी। इस दौरान पता चला कि सिंधी कालोनी निवासी रवि रमानी सरकंडा के साइंस कालेज रोड में है। जैसे ही पुलिस की टीम यहां पहुंची। रवि को इसकी भनक लग गई। वह ससुराल से भाग रहा था। तभी पुलिस ने उसका पीछा करते हुए उसे पुराना बस स्टैंड के पास पकड़ लिया।
सुरक्षित ठिकाना बनाकर लगा रहे थे दांव
पुलिस ने जानकारी जुटाई तब पता चला कि खाईवाल अलग-अलग थाना क्षेत्र में सक्रिय थे। दो खाईवाल तोरवा क्षेत्र के आउटर में स्थित देवरीखुर्द के सूने मकान व बुधवारी बाजार के सूने मकान को ठिकाना बनाया था। इसी तरह दूसरे सटोरिए भी तारबाहर क्षेत्र में सक्रिय थे।
पकड़े गए खाईवाल व सटोरिए
महेश कमलानी पिता खेम चंद 42 वर्ष निवासी राजकिशोर नगर बिलासपुर थाना सरकंडा।
रवि कुमार रमानी उर्फ टी टी पिता मोहनलाल 32 वर्ष निवासी सिंधी कॉलोनी बिलासपुर।
अजय राम चंदानी पिता राज चंदानी 28 वर्ष निवासी संतोषी मंदिर, तोरवा बिलासपुर।
राजेश बजाज उर्फ राजा पिता किशन बजाज 31 वर्ष निवासी मोपका राजकिशोर नगर बिलासपुर।
तेजेश्वर वर्मा उर्फ दादू पिता रामाधार वर्मा 39 वर्ष निवासी अशोक नगर, डीएलएस कॉलेज के पास, सरकंडा।
सटोरियो की रही चांदी, भारत का पलड़ा था भारी
इस मैच में पाकिस्तान के जीतने पर सटोरियों की चांदी रही। दरअसल, मैच शुरू होने से पहले ही भारत का पलड़ा भारी था। पहली पारी के बाद भी लोगों को लग रहा था कि पाकिस्तान की हार तय है। यही वजह है कि सट्‌टाबाजार में पाकिस्तान पर दांव लगाने वाले कम थे। हालाकि पहली पारी के बाद पाकिस्तान के पक्ष में भी दांव लगने शुरू हो गए थे। लेकिन, यह भारत के मुकाबले कम था। मैच में भारत की हार के साथ ही सट्‌टेबाजों व खाईवालों की लॉटरी लग गई।

खबरें और भी हैं...