CCTV कैमरे में कैद हुआ बाइक चोर:एक माह पहले हुई थी चोरी; अब फुटेज लेकर चक्कर लगा रहा बाइक मालिक, फिर भी नहीं हो रही FIR

बिलासपुर13 दिन पहले
CCTV फुटेज में कैद हुआ चोर, फिर भी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है।

बिलासपुर में बाइक चोरी करते हुए युवक का वीडियो सामने आया है। CCTV फुटेज लेकर बाइक मालिक एक माह से थाने का चक्कर काट रहा है। फिर भी पुलिस उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है। हेमूनगर के तहसीलदार गली में रहने वाले जागेश्वर साहू (36 साल) बीते दिनों SP ऑफिस जनदर्शन में गया था। उसके पास मोबाइल में CCTV कैमरे का वीडियो था। इस वीडियो में मॉर्निंग वॉक के बहाने घूमने निकला युवक इधर-उधर घूमते नजर आ रहा है। कैमरे में वह बाइक चोरी कर ले जाते भी दिख रहा है।

जागेश्वर ने बताया क 27 नवंबर की रात उसने अपनी बाइक को घर के बाहर खड़ी थी। सुबह उसकी बाइक गायब मिली। उसने आसपास पतासाजी की। फिर उसने पास की दुकान में लगे CCTV कैमरे की मदद ली। फुटेज में बाइक चोरी कर ले जाते एक युवक नजर आ रहा है। इस पर जागेश्वर अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचा। लेकिन, पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

जनदर्शन में शिकायत के बाद भी नहीं हुई FIR
जागेश्वर ने बताया कि वह SP ऑफिस भी गया था, जहां जनदर्शन में SP पारुल माथुर से शिकायत की। उन्होंने इस मामले में तोरवा थाने को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया है। लेकिन, उनके निर्देश के बाद भी अब तक उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई है।

14 साल पुरानी है बाइक
जागेश्वर ने बताया कि उसने पुलिस को बताया कि उसकी बाइक 14 साल पुरानी है। तब पुलिसकर्मी ने उसे कहा कि हम रिपोर्ट लिखेंगे और बाइक मिल जाएगी तो उसे कोर्ट का चक्कर लगाना पड़ेगा। इसलिए उससे थाने में मौजूद पुलिसकर्मी ने शिकायत में लिखवा लिया कि बाइक 14 साल पुरानी है। इसलिए वह रिपोर्ट दर्ज नहीं करना चाहता। लेकिन, चोरी गई बाइक से कोई घटना न हो जाए, इसलिए वह शिकायत कर रहा है।

खबरें और भी हैं...