मोपेड सवार युवक को बदमाशों ने सरेबाजार पीटा:ओवरटेक कर बीच रास्ते में रोकी गाड़ी, फिर जमीन में लिटाकर जमकर लात-घूंसें मारे

बिलासपुरएक महीने पहले

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक्टिवा और मोपेड में हल्की सी टक्कर होने के बाद दो बदमाशों ने दबंगई दिखाते हुए ओवरटेक कर युवक को रोक लिया। इसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। युवकों की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। इसमें दोनों युवक मोपेड को गिराकर युवक को बीच सड़क में लिटाकर लात-घूंसों से पीट रहे हैं। मामला तखतपुर का इलाके का है।

मुंगेली जिले के जरहागांव के ग्राम भथरी में रहने वाला अजय बघेल तखतपुर के नया बस स्टैंड स्थित कृष्णा ट्रेडिंग नाम के किराना दुकान में काम करता है। सोमवार की देर शाम 7.30 बजे वह अपनी मोपेड में एक बोरी शक्कर लेकर गणेश होटल छोड़ने जा रहा था। अभी वह एवन होटल के पास पहुंचा था। तभी सामने एक्टिवा सवार दो युवक जा रहे थे। उन्होंने बिना इंडीकेटर दिखाए अचानक एक्टिवा को मोड़ दिया। इससे मोपेड से एक्टिवा हल्का सा टकरा गया। इसी बात पर युवकों ने उसका पीछा किया और ओवरटेक कर अपनी गाड़ी अड़ाकर उसे रोक लिया।

अजय के साथ दोनों युवकों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। फिर उसकी मोपेड को सड़क में गिरा दिया। इस दौरान उन्होंने अजय की भी बेरहमी से पिटाई कर दी और सड़क में घसीटकर मारपीट करते रहे। अजय की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। मारपीट के वक्त आस-पास के लोग खड़े होकर देखते ही रह गए।

पहले ओवरटेक कर रोक दी गाड़ी, फिर मारपीट कर गाली-गलौज की।
पहले ओवरटेक कर रोक दी गाड़ी, फिर मारपीट कर गाली-गलौज की।

मालिक के पहुंचने से पहले ही भाग निकले युवक
अजय ने इस घटना की जानकारी दुकान मालिक प्रमोद अग्रवाल को दी। जब तक प्रमोद वहां पहुंचा, हमलावर युवक भाग निकले थे। अजय ने पुलिस को बताया कि मारपीट करने वाले युवक एक दूसरे को आदित्य ठाकुर और रवि निर्मलकर के नाम से बात कर रहे थे।

बीच सड़क में मारपीट करते रहे युवक
बीच सड़क में मारपीट करते रहे युवक

तखतपुर TI मोहन भारद्वाज ने बताया कि घायल युवक की रिपोर्ट पर अपराध दर्ज कर लिया गया है। सोशल मीडिया में वायरल CCTV फुटेज की जानकारी मिली है। संबंधित संस्थान से फुटेज जब्त किया जाएगा। इसके आधार पर हमलावरों की पहचान कर उनकी धरपकड़ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...