बंदूक दिखाकर कर्मचारी से लूट:बेटे के साथ शॉपिंग करके वापस लौटा रहा था, रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने बैग ही छीन लिया

बिलासपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक कर्मचारी से बंदूक दिखाकर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। बताया गया है कि वो अपने बेटे के साथ शॉपिंग करके वापास लौट रहा था। उसी दौरान रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने दोनों को रोक लिया और कपड़ों से भरा बैग और कुछ कैश छीनकर भाग गए। अब मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक महिमा विहार निवासी राजेश वाधवा (50) जांजगीर चांपा जिले के चांपा में किसी आयरन कंपनी में काम करते है। दिवाली के चलते राजेश पिछले दिनों अपने घर आया था। इस बीच शनिवार शाम को वह अग्रसेन चौक स्थित दुकानों में शॉपिंग के लिए गया था।

शॉपिंग के बाद दोनों वापस लौट रहे थे। ये अभी रिंग रोड के पास स्कूटी से पहुंचे ही थे कि इतने में बाइक में 2 बदमाश आ गए। दोनों ने बाप-बेटे को रोक लिया। रोकने के बाद आरोपियों ने दोनों से गाली-गलौज की। फिर कपड़ों से भरा बैग और उनके पास रखे कुछ कैश छीन लिए। बाद में गाली-गलौज करते हुए बदमाश भाग गए।

वारदात के बाद राजेश सीधे थाने पहुंचा। उसने थाने में पूरे मामले की शिकायत की है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...