बिलासपुर में गुंडागर्दी:गांजा पीने से मना किया तो युवकों ने जमकर पीटा, अस्पताल ले जाने लगे तो फिर मारपीट की; बहन बीच-बचाव करने आई तो उसे भी मारा

​​​​​​​बिलासपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में गांजा पीने से मना करने पर तीन युवकों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। किसी तरह परिजनों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया और युवक को अस्पताल ले जाने लगे तो आरोपियों ने फिर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान युवक की बहन उसे छुड़ाने पहुंची तो आरोपियों ने उसे भी पीटा और कपड़े फाड़ दिए। भीड़ एकत्र होती देख आरोपी वहां से भाग निकले। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, चांटीडीह, संजय नगर निवासी रानी बानो बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है और प्राइवेट कंप्यूटर ऑफरेटर का काम करती है। रानी ने FIR दर्ज कराई है कि उसका भाई अफजल शनिवार दोपहर करीब 2 बजे घर से निकला था। इसी दौरान ईरानी मोहल्ले में रहने वाले समीर, साहिल और फतेह मिल गए। उन्होंने अफजल को रोक लिया। तीनों ने उसे गांजा पीने के लिए कहा तो अफजल से मना कर दिया।

युवती से मारपीट कर कपड़े फाड़े
आरोप है कि इसके बाद तीनों आरोपियों ने अफजल को गालियां देते हुए मारपीट कर दी। यह देखकर रानी, उसके पिता अख्तर खान और मां गुड्‌डी बेगम ने बीच बचाव किया। तभी एक आरोपी समीर की मां भी पहुंच गई तो झगड़ा शांत हो गया। मारपीट में अफजल को चोटें आई तो उसे अस्पताल ले जाने लगे। आरोप है कि रास्ते में फिर तीनों आरोपी मिल और उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। इस पर रानी ने बचाव किया तो उसे भी मारा और कपड़े फाड़ दिए।

खबरें और भी हैं...