पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मकान में सेंधमारी:दो माह पहले परिवार के साथ गया था लखनऊ काम करने, दीवार तोड़कर बर्तन-गहने सहित 40 हजार का सामान ले गए चोर

बिलासपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मकान की दीवार तोड़कर चोर कपड़े धोने और नहाने का साबुन तक ले गए। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में मकान की दीवार तोड़कर चोर कपड़े धोने और नहाने का साबुन तक ले गए।
  • चकरभाटा क्षेत्र ग्राम सेवार की घटना, पड़ोसी ने कॉल कर दी चोरी की सूचना
  • लौटकर आया तो पता चला कि टीवी सहित कपड़ा धोने का साबुन तक गायब था

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चोरों ने सोमवार रात एक सूने मकान में सेंधमारी की है। चोर मकान की दीवार तोड़कर बर्तन और गहने सहित करीब 40 हजार रुपए से ज्यादा का सामान ले गए। यहां तक कि चोरों ने कपड़ा धोने का साबुन तक नहीं छोड़ा है। अगले दिन पड़ोसी ने मकान मालिक को मोबाइल पर कॉल कर चोरी की सूचना दी। मामला चकरभाटा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम सेवार निवासी रोहित मेरसा घर में ताला लगाकर परिवार सहित काम करने के लिए दो माह पहले लखनऊ गया था। इस बीच सोमवार को गांव के ही नर्मदा मेरसा ने उसे मोबाइल पर सूचना दी कि घर में सेंधमारी हो गई है। मकान की दीवार टूटी हुई है। इस पर अगले दिन रोहित अपने परिवार के साथ लखनऊ से लौटा। घर के अंदर गया तो देखा कि दीवार टूटी हुई थी।

दीवार तोड़ने का पता पड़ोसी सहित किसी को नहीं लगा
उसने घर में चेक किया तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोर उसके घर से अलमारी में रखे 25 हजार रुपए, कांसे और पीतल के 15 बर्तन, चांदी का लच्छा, पायल, बाजू बंध, सोने के टॉप्स, एक बोरी डिटर्जेंट पाउडर, नहाने और कपड़े धोने का साबुन, LED TV सहित 40 हजार रुपए से ज्यादा कार सामान चोरी कर ले गए थे। खास बात यह है कि दीवार तोड़ने का पता पड़ोसी और किसी को भी नहीं लगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser