पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरा गया चोर:बिलासपुर में देर रात चोरी की नीयत से घर में घुसा युवक, शोर सुनकर मोहल्ले के लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा

बिलासपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चोरी करने घुसे युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चोरी करने घुसे युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा।
  • सिरगिट्टी क्षेत्र के तिफरा विष्णु चौक का मामला, छत पर सामान हटाने की आवाज से खुली नींद
  • घर वालों ने शोर मचाया तो छत से कूदने की चक्कर में चोटिल हुआ आरोपी, पुलिस को सौंपा

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बुधवार देर रात चोरी की नीयत से घर में घुसे एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। चोर छत पर चढ़कर सामान हटा रहा था। आवाज सुनकर महिला की नींद खुल गई। उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। वहीं छत से कूदने की चक्कर में चोर भी चोटिल हो गया है। मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है।

तिफरा के शांति नगर बहरामुडा निवासी रूपेश कश्यप सब्जी मंडी में मुनीम है। उसकी बड़ी बहन राधा कश्यप वहीं पास में विष्णु चौक पर रहती है। रूपेश ने पुलिस को बताया कि 6 जनवरी की रात करीब 1 बजे उसकी दीदी के घर की छत में चोर घुस आया। सामान हटाने की आवाज सुनकर दीदी की नींद खुल गई। उन्होंने शोर मचाया तो चोर कूदकर भागने लगा।

मोहल्ले वालों ने पुलिस को सौंपा

इस दौरान मोहल्ले में रहने वाले पंकज सहित अन्य लोग भी पहुंच गए। उन्होंने चोर को दौड़ाकर पकड़ लिया। पूछताछ में उसने खुद को सूर्यवंशी मोहल्ला निवासी विमल कुमार सूर्यवंशी बताया है। लोगों ने डायल 112 को कॉल कर उसे पुलिस को सौंप दिया। छत से कूदने के चलते आरोपी चोर के पैर में चोट आई है। रात अधिक होने के कारण सब घर चले गए। अगले दिन रूपेश ने थाने पहुंचकर FIR दर्ज कराई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें